पाक क्रिकेटर पर लगा भारी-भरकम जुर्माना तो कहने लगा- आर्थिक रूप से कमजोर हूँ, किश्तों में … – The Focus Hindi

पाक क्रिकेटर पर लगा भारी-भरकम जुर्माना तो कहने लगा- आर्थिक रूप से कमजोर हूँ, किश्तों में …

विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने अपने भाई उमर अकमल पर लगाए गए जुर्माने को अपनी पीएसएल फीस से अदा करने की पेशकश की है, ताकि उनके छोटे भाई रीहबिलटैशन प्रोग्राम शुरू कर सकें।
Netizens Ripped Umar Akmal Apart For His Single Tweet !! | Chennai Memes
30 वर्षीय उमर ने फरवरी, 2020 के बाद से क्रिकेट नहीं खेला है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) मैच में स्पॉट-फिक्सिंग के लिए संपर्क किए जाने की सूचना नहीं देने पर सस्पेंड कर दिया था.

हाल ही में बोर्ड ने उमर के एक अनुरोध को अस्वीकार कर दिया था। फरवरी में कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स ने उमर पर 12 महीने की निलंबन की सजा के साथ 42.5 लाख पाकिस्तानी रुपये का जुर्माना लगाया था। उमर ने इस रकम को किस्तों में चुकाने की पेशकश की थी, जिसे बोर्ड ने अस्वीकार कर दिया। उन्होंने पीसीबी से गुहार लगाई थी कि इस समय आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण उन्हें किस्तों में जुर्माना भुगतान करने की अनुमति दी जाए। लेकिन पीसीबी ने इस अनुरोध को खारिज कर दिया और कहा कि पूरा जुर्माना देने के बाद ही वह रीहबिलटैशन प्रोग्राम शुरू कर पाएंगे।

अब रविवार को कमरान ने कहा, ‘मैं अपने भाई के लिए जुर्माना भरने को तैयार हूं। मैं पीसीबी से अनुरोध करता हूं कि वे मेरे पीएसएल मैचों से मुझे मिलने वाली राशि से इस रकम को काट सकते हैं। पैसा इतना बड़ा मुद्दा नहीं होना चाहिए। वे मेरी फीस और यहां तक कि वे उमर की फीस से इसे काट सकते हैं, जब वह खेलना शुरू कर दे। उसका पैसा भी पीसीबी के माध्यम से ही आएगा। मैं पीसीबी से अनुरोध करता हूं कि वह थोड़ी उदारता दिखाए और उमर जुर्माना देने के लिए तैयार है।’

Leave a Comment