पाकिस्तान ने फाइनल में वर्ल्ड लीजेंड्स को रौंदा, सलमान बट-मोहम्मद सामी का धमाल, दिलशान ने मचाया गदर - The Focus Hindi

पाकिस्तान ने फाइनल में वर्ल्ड लीजेंड्स को रौंदा, सलमान बट-मोहम्मद सामी का धमाल, दिलशान ने मचाया गदर

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

फ्रेंडशिप कप 2022 के फाइनल मुकाबले (World Legends 11 vs Pakistan Legends, Final) में पाकिस्तान लीजेंड्स ने वर्ल्ड लीजेंड्स को में 14 रन से हराकर खिताब अपने नाम किया. फाइनल मैच में नावेद उल हसन ने दो महत्वपूर्ण विकेट लेते हुए मैच का रुख बदला.

Advertisement

आखिर में पाकिस्तान लीजेंड्स ने वापसी करते हुए मुकाबला (World Legends 11 vs Pakistan Legends, Final) जीत लिया. मुकाबले में सलमान बट (45) और मोहम्मद सामी (36 नाबाद) की मदद से पाकिस्तान लीजेंड्स ने 5 विकेट पर 133 रन बनाए. जवाब में वर्ल्ड लीजेंड्स की टीम 4 विकेट खोकर 119 रन ही बना पाई.

फाइनल मैच (World Legends 11 vs Pakistan Legends, Final) में पाकिस्तान लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. सलामी बल्लेबाज इमरान नजीर और सलमान बट ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई.सलमान और नजीर की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 4.4 ओवर में 62 रन जोड़े. पहला विकेट गिरने के बाद एक छोर से पाकिस्तान लीजेंड्स के विकेट गिरते रहे.

हालाँकि दूसरे छोर से सलमान बट ने आतिशी बल्लेबाजी जारी रखी. सलमान बट ने आउट होने से पहले 20 गेंदों में 45 रन की तूफानी पारी खेली. सलमान ने अपनी के दौरान 8 चौके और 1 छक्का लगाया. इसके बाद लतीफ और मोहम्मद सामी ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 16 गेंदों में 56 रन की अविजित साझेदारी की.

तेज गेंदबाज सामी ने केवल 10 गेंदों में 5 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए ताबड़तोड़ 36 रन बनाए. फाइनल World Legends 11 vs Pakistan Legends, Final मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वर्ल्ड लीजेंड्स की शुरुआत खराब रही. पहले ही ओवर में असगर अफगान 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गये.

हालांकि, वर्ल्ड लीजेंड्स ने आक्रामक रणनीति के तहत चौथे ओवर में ही 50 रन बना लिए. तिलकरत्ने दिलशान और फिल मस्टर्ड ने दूसरे विकेट के लिए तेजी से 78 रन जोडे. सातवें ओवर में दिलशान को 34 रन निजी स्कोर पर नावेद उल हसन ने आउट किया. इसके बाद फिल मस्टर्ड ने 20 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया.

इसके बाद हैमिल्टन मसकदजा (18) ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश की. फाइनल मैच (World Legends 11 vs Pakistan Legends, Final) में पाकिस्तान लीजेंड्स ने वर्ल्ड लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर फ्रेंडशिप कप यूएई 2022 (World Legends 11 vs Pakistan Legends, Final) का खिताब अपने नाम किया.

Advertisement

Leave a Comment