पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया हार्दिक पांड्या का मजाक, Pandya की पोस्ट पर किया गन्दा कमेंट…. – The Focus Hindi

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया हार्दिक पांड्या का मजाक, Pandya की पोस्ट पर किया गन्दा कमेंट….

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों कमाल की फॉर्म में हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली टी20 मैच में भी पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम इंडिया को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। हार्दिक ने नंबर-5 पर 7 चौके और 5 छ्क्कों की मदद से सिर्फ 30 गेंदों पर नाबाद 71 रन बनाए। हालांकि, यह पारी टीम के काम नहीं आई और ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से मैच जीत लिया।

आलराउंडर की पोस्ट का उड़ाया मजाक

मैच में मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा, जिस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। दरअसल, पांड्या ने लिखा था, ”हम सीखेंगे, हम बेहतर होंगे, हमारे सभी फैन्स को साथ देने के लिए शुक्रिया।” भारतीय ऑलराउंडर की इस पोस्ट पर सहर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ”प्लीज पाकिस्तान के खिलाफ अगला मैच 23 अक्टूबर को हार जाना इससे तुम्हें और सीखने को मिलेगा।”

फैंस ने भी दिया करारा जवाब

हालांकि, हार्दिक पांड्या की पोस्ट पर रिप्लाई करना सहर शिनवारी को बहुत महंगा पड़ा। एक भारतीय यूजर ने सहर की क्लास लगाते हुए लिखा, ‘पहले अपनी टीम की ओर ध्यान दो।’ एक फैन ने लिखा, ‘हमें क्या बोल रही है पाकिस्तान की तो खुद वाट लगी दी इंग्लैंड टीम ने।’ बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच भी 7 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया था, जहां इंग्लिश टीम ने पाक को 6 विकेट से धूल चटाई।

23 अक्टूबर को है मैच

16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप का आगाज होने जा रहा है। इस मेगा इवेंट के लिए भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखा गया है। 23 अक्टूबर को दोनों चिर प्रतिद्वंदी टीमें अपने अभियान की शुरुआत एक दूसरे के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से करेंगी। ये मैच मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा। इसी मैच को देखते हुए सहर ने हार्दिक को ट्रोल किया था। एशिया कप में भी भारत-पाक का दो बार आमना-सामना हुआ था, जहां पहले मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट और दूसरे मैच में पाक ने भारत को 5 विकेट से हराया था।

वर्ल्ड कप के लिए भारत-पाक की टीमें

  • भारत– रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।
  • पाकिस्तान– बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर।

 

 

Leave a Comment