Advertisement

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को तो आप सभी लोग जानते ही होंगे।

Advertisement

सलमान खान ने कई एक्ट्रेस के साथ फिल्में की हैं। सलमान खान की फिल्म मैने प्यार किया जिसमें उन्होंने भाग्यश्री के साथ काम किया था। उनकी यह जोड़ी बहुत हिट हुई। हर घर में बस इसी जोड़ी चर्चे सुनाई दे रहे थे। इस जोड़ी को देखने के लिए लोग बेताब रहते थे। इस फिल्म की बात करें तो सलमान खान की किस्मत तो चमक गई और भाग्यश्री बॉलीवुड से दूर होती गईं। पर आज हम आपको भाग्यश्री की बेटी के बारे में बता रहें जो अब बॉलीवुड में कदम रखने वाली है जिसे सलमान लॉन्च करेंगे।

Salman Khan's co-Actress Bhagyashree Explains Why she Rejected Every Offer  After Maine Pyar Kiya in Viral Facebook Post | India.com
भाग्यश्री की बेटी को लॉन्च करेंगे सलमान खान
मीडिया की खबारों की मानें तो भाग्यश्री सलमान खान से मिलती जुलती रहती हैं और अब बहुत ही जल्द उनकी बेटी सलमान खान के साथ एक फिल्म करने वाली हैं।

ये हैं भाग्यश्री की बेटी, दूसरे स्टार किड्स से हैं बिल्कुल अलग -  Entertainment AajTak
पहले माँ के साथ रोमांस किया, अब उसी की बेटी के साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान खान 6
दरअसल, सलमान खान और भाग्यश्री काफी अच्छे दोस्त हैं और अब भाग्यश्री चाहती हैं कि उनकी बेटी को सलमान खान लॉन्च करें और उनके साथ फिल्म में काम करें। ऐसे में अब सलमान खान अपनी इस खास दोस्त डिमांड तो पूरी करेंगे ही। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान जल्दी ही भाग्यश्री की बेटी के साथ पर्दे पर इश्क लड़ाते हुए नजर आयेंगे।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *