पहली बार सामने आई सनी लियोनी की भाभी की तस्वीरें, खूबसरती में सनी को भी दे रही मात - The Focus Hindi

पहली बार सामने आई सनी लियोनी की भाभी की तस्वीरें, खूबसरती में सनी को भी दे रही मात

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

सनी लियोनी (Sunny Leone) आज बॉलीवुड में जाना माना नाम है।

Advertisement

एक जमाना था जब सनी ए’ड’ल्ट फिल्मों का हिस्सा हुआ करती थी। लेकिन फिर वे बिग बॉस सीजन 5 में नजर आई। यहां उन्होंने अपनी क्यूट अदाओं से कई लोगों का दिल जीत लिया। इस शो में ही फिल्म मेकर महेश भट्ट ने उन्हें अपनी ‘जिस्म 2’ फिल्म ऑफर कर दी। सनी ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद उनके करियर में एक बड़ा उछाल आया। बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद सनी ने पॉ’र्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

Sunny Leone sister in law Karishma Naidu Vohra has stunning figure look at her photos | Sunny Leone की भाभी Karishma Naidu के हुस्न का जलवा भी नहीं है कम, Photos सेफिल्मों के अलाव सनी कई आइटम नंबर्स में डांस करती हुई भी नजर आई। वे एक फिल्म का 4.5 करोड़ रुपए लेती है। अपनी मेनत के दम पर सनी ने 16 मिलियन डॉलर (117 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी खड़ी कर ली है। उनके पास 1.5 करोड़ रुपए की एक मसेराटी और एक बीएमडब्ल्यू कार भी है। सनी का जन्म 13 मई 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में हुआ था। उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है।

सनी की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में तो आप बहुत कुछ जानते हैं, लेकिन आज हम आपको सनी लियोनी के भैया भाभी से मिलाने जा रहे हैं। इनके बारे में कम ही लोगों कि जानकारी है। सनी के भाई का नाम संदीप वोहरा है। संदीप की एक खुबसूरत बीवी भी है जिसका नाम करिश्मा नायडू है। संदीप और करिश्मा ने साल 2016 में शादी रचाई थी।

सनी लियोनी की 'भाभी' क्यों हो गई सोशल मीडया में वायरल, फैल गई सनसनी - Entertainment News: Amar Ujala

वैसे तो करिश्मा नायडू साउथ इंडियन फैमिली से आती हैं, लेकिन शादी के बाद वह पंजाबी फैमिली में अच्छे से घुलमिल गई है। इंटरकास्ट मैरिज होने के बावजूद उनकी संदीप और उनके परिवार से अच्छे से बनती है। खासकर करिश्मा अपनी ननद सनी लियोनी से खास बॉन्ड रखती हैं। दोनों को एक साथ कई मौकों पर देखा जा चुका है। आपको जान हैरानी होगी कि करिश्मा ननद सनी की फैशन कंसल्टेंट भी रह चुकी हैं।

सनी के अलावा करिश्मा पार्थ समथान, साकिब सलीम, तुषार कपूर जैसे सितारों की फैशन कंसल्टेंट भी रह चुकी हैं। फैशन कंसल्टेंट होने के साथ साथ वे एक रियल स्टेट एजेंट भी हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर आप उन्हें @fashionwithkay हैंडल पर फॉलो कर सकते हैं।

सनी की अपनी भाभी करिश्मा के साथ साथ भाई संदीप से भी अच्छे से बनती है। दिलचस्प बात ये है कि पॉर्न इंडस्ट्री में आने के बाद सनी ने अपने भाई का निक नेम चुराया था। संदीप को घर पर सभी सनी बोलते हैं। सनी पॉर्न इंडस्ट्री में अपनी मर्जी से आई थी। यहां उन्होंने बहुत पैसा कमाया। यहां तक कि उनके भाई संदीप को अपनी पॉकेट मनी भी बहन से मिलती थी।

karishma-naidu

बहन की फ़ेम का संदीप फायदा उठाते थे। उनके रूम में सनी के साइन किए हुए पोस्टर होते थे जिसे वे दूसरे लोगों को बेचा करते थे। संदीप ने ये बाद खुद एक इंटरव्यू में बताई है कि वे बहन के ऑटोग्राफ से अपनी पॉकेट मनी निकाला करते थे। संदीप ने अपनी बहन को हर मोड़ पर सपोर्ट किया है। उन्होंने बहन के प्रोफेशन को लेकर कभी कोई ड्रामा क्रीऐट नहीं किया।

वैसे आप लोगों को सनी लियोनी की भाभी कैसी लगी?

Advertisement

Leave a Comment