Advertisement

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में सिर्फ अभिनेता और अभिनेत्री ही लाइमलाइट में नहीं रहते बल्कि उनकी संताने भी पै’दा होते ही स्टार बन जाते हैं. और बेहद कम उम्र में ही उनकी एक अलग फैन फॉलोइंग हो जाती है.

Advertisement

अब बात स्टार किड्स की हो रही है तो ऐसे में सबसे पहला नाम आता है सैफ अली खान के बेटे तैमूर का, तैमूर ऐसे स्टार हैं जिनके पीछे हर वक्त मीडिया के कैमरों की नजर रहती है. कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं जिनके माता-पिता तो बड़े अभिनेता या प्रोड्यूसर हैं लेकिन वह मीडिया की नजरों से दूर रहते हैं.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक रानी मुखर्जी की. 1990 के दशक में है रानी मुखर्जी ने कई हिट फिल्में दी. आपको बता दें कि रानी मुखर्जी के शादी के बारे में किसी को कानो कानो-कान खबर नहीं लग पाई थी. साल 2014 में अभिनेत्री रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने काफी गुपचुप तरीके से शादी कर ली. अभिनेत्री रानी मुखर्जी और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की अफेयर की खबरें काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में गूंज रही थी. लेकिन दोनों ने कभी भी इस बात को खुलकर स्वीकार नहीं किया.बॉलीवुड गलियारों में तो यह भी बात फैली कि आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे.शादी के बाद रानी मुखर्जी फिल्मों से काफी दूर रही लेकिन साल 2018 में उनकी फिल्म हिचकी रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. रानी मुखर्जी ने 1990 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. रानी मुखर्जी की उस समय फीस भी बहुत ज्यादा थी .इसी के साथ वह कई प्रोडक्ट की ब्रांड अंबेसडर भी रह चुकी है.

साल 2014 में रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. जिसके बारे में किसी को कोई खबर नहीं थी. शादी के एक साल बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ. उन्होंने अपनी बेटी का नाम आदिरा रखा. लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्री होते हुए रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी को मीडिया के कैमरे से दूर रखा. रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की कभी भी कोई तस्वीर मीडिया के हाथ नहीं लगी. जन्म के बाद रानी मुखर्जी ने ही उसकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया था.
भले ही आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी अपनी बेटियां आदिरा को मीडिया के कैमरों के नजर से बचा कर रखी हो लेकिन अधीरा क्यूटनेस और खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. Adira की खूबसूरती की बात करें तो अपनी मां रानी मुखर्जी को भी फेल कर करती है. Adira अब 5 साल की हो चुकी है और अब जाकर उनकी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *