Advertisement

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने शानदार खेल की वजह से पूरे दुनिया में जाने जाते है। यह खिलाड़ी प्रत्येक देश की लीग में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आते हैं।

Advertisement

इतना ही नहीं वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शानदार खेल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। आज हम वेस्टइंडीज के उन पांच खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत हैं।

5. का’र्लोस ब्रे’थवेटImage result for 5. कार्लोस ब्रेथवेट WIFEका’र्लोस ब्रे’थ’वेट वेस्टइंडीज के शानदार ऑलराउंडर खिलाडियों में से एक हैं। इन्होंने लगातार चार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज का T20 विश्व कप जिताया था। जितनी खूबसूरती का’र्लोस ब्रे,थवेट के खेल में हैं उतनी ही खूबसूरत इनकी पत्नी भी है। ब्रे,थवेट की पत्नी का नाम जेसिका फेलिक्स है और फेलिक्स देखने में बेहद खूबसूरत लगती है।

4. क्रिस गेल
Image result for 4. क्रिस गेल WIFE
वेस्टइंडीज के ओपनर क्रिस गेल को यू,निवर्सल बॉ,स के नाम से भी जाना जाता है। क्रिस गेल की पत्नी भी बेहद खूबसूरत हैं और क्रिस गेल की पत्नी का नाम नताशा बैरिज है। गेल और नताशा ने साल 2009 में शादी रचाई थी गेल की पत्नी नताशा दिखने में बेहद खूबसूरत और आ’कर्षक हैं।

3. कीरोन पोलार्डImage result for 3. कीरोन पोलार्ड WIFEवेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। इस तूफानी बल्लेबाज की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं। कीरोन पोलार्ड की पत्नी को जे,ना अली के नाम से जाना जाता है। पोलार्ड की पत्नी देखने में बेहद खूबसूरत लगती है।

2. डेरेन सैमीImage result for 2. डेरेन सामी WIFEवेस्टइंडीज के शानदार खिलाड़ी डेरेन सैमी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। डेरेन सामी की पत्नी का नाम कैथी डेनियल है कैथी खूबसूरती के मामले में किसी मॉडल और अभिनेत्री से कम नहीं हैं। कैथी अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती है।

1. आंद्रे रसेल
Image result for 1. आंद्रे रसेल WIFE
वेस्टइंडीज के शानदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल आईपीएल में सबसे शानदार बल्लेबाजी करते हैं। आंद्रे रसेल चौके कम और छक्के ज्यादा लगाते हैं। इनके खेल को बेहद पसंद किया जाता है। आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जे,सिम लो,रा है और जे,सिम लो,रा अपनी खूबसूरती के लिए काफी फैमस हैं सोशल मीडिया पर कई बार इनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *