Advertisement

ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से सांसद और मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां के बारे में एक खबर आई है.

Advertisement

इसके साथ ही उनके बारे में एक चौका देने वाली सच्चाई सामने आई है. वायरल खबर के अनुसार दावा किया जा रहा है कि वह जल्द ही माँ बनने वाली है. हालांकि अभी इस बारे में उनकी टीम की और से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सांसद अभिनेत्री 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. लेकिन इस बारे में उनके पति निखिल जैन को किसी तरह की कोई खबर नहीं है.

 nusrat jahan

सूत्रों की माने तो नुसरत जहाँ के पति निखिल का कहना है कि वह दोनों 6 माह से साथ नहीं है और उनकी शादी टूटने की कगार पर आ चुकी है. इसलिए ये बेबी भी उनका नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि नुसरत तथा उनके बीच किसी तरह का कोई कनेक्शन भी नहीं है. आपको बता दें कि नुसरत ने वर्ष 2019 में 19 जून के दिन शादी की थी. इन दोनों ने ये शादी इस्लाम, हिंदू तथा ईसाई धर्मों के अनुसार की थी. इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. फिर नुसरत ने 25 जून को संसद में ग्रहण की थी. बता दें कि इन दोनों के बीच ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और एक साल बाद ही उनके बीच दूरिया आने लगी.

गौरतलब है कि नुसरत की निजी जिंदगी पिछले कुछ महीनों से ट्रैक पर नहीं चल रही है. अभी तक वह अपने पति से क़ानूनी रूप से अलग नहीं हुई है. लेकिन दोनों ही कई महीनों से अलग रह रहे है. उनके पति निखिल ने मीडिया से कहा है कि मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता. मेरा उससे लंबे समय से किसी तरह का कोई संबंध नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि स्पष्ट रूप से यह बच्चा मेरा नहीं है. इसी बीच ज्ञात हो कि नुसरत की भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी यश दासगुप्ता के साथ भी संबंधों को लेकर कई खबरे आई थी. इन दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया था.

दैनिक जागरण में हिंदुस्तान टाइम्स बंगला के हवाले से लिखा गया कि रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही खबर ये भी है कि उनके पति निखिल जैन को इस बारे में कुछ नहीं पता है। वहीं एक बांग्ला चैनल के मुताबिक निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है। चैनल का दावा है कि निखिल और नुसरत पिछले साल के अंत से ही साथ नहीं रह रहे हैं।

 nusrat jahan

लोकसभा की टिकट से नुसरत ने लड़ा था चुनाव
नुसरत जहां के चुनाव लड़ने के पीछे की वजह के बारे में कहा जाता है नुसरत जहां की लोकप्रियता देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने का सुझाव दिया था. ममता की बात मानकर उन्होंने चुनाव लड़ा और ना सिर्फ लड़ा बल्कि जीत हासिल कर संसद पहुंच गईं. नुसरत ने साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों से इस चुनाव में जीत हासिल की थी. चुनाव आयोग को 2019 में दिये हलफनामे में नुसरत जहां ने कहा था कि वह सिर्फ 12वीं पास हैं और उनके पास करीब तीन करोड़ रुपये की संपत्ति मौजूद है. नुसरत अच्छा फिल्मी और राजनीति करियर होने के बाद भी विवादों से हमेशा घिरी रही है.

चुनाव जीतने के बाद नुसरत जहां मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी और लाल रंग का चूड़ा पहने हुए संसद भवन पहुंची थी. उन्हें इस तरह से देखकर हर कोई हैरान रह गया था. मगर वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही थी. सिंदूर और मंगलसूत्र की वजह से कुछ कट्टरपंथियों ने उनके खिलाफ फतवे तक निकाल दिए थे.

(साभार newstrend)

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *