नालायक क्रिकेटर है विराट कोहली, लोफर बनता है और लड़की पटाता है: रवीश कुमार – The Focus Hindi

नालायक क्रिकेटर है विराट कोहली, लोफर बनता है और लड़की पटाता है: रवीश कुमार

आईसीसी टेस्ट चैंम्पियनशिप के फाइनल में हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी चर्चा में हैं.

साउथम्पटन में खेले गए निर्णायक मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 8 विकेट से हराकर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है. विराट कोहली अपनी कप्तानी में अब तक टीम इंडिया को कोई आईसीसी की ट्रॉफी नहीं जितवा पाए हैं ऐसे में कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

इस बीच जाने माने जाने माने पत्रकार रवीश कुमार का साल 2012 में विराट कोहली को लेकर किया गया ट्वीट वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस ट्वीट में पत्रकार रवीश कुमार विराट कोहली पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. रवीश कुमार ने लिखा, ‘ये विराट कोहली को कोई क्यों नहीं बताता कि लफंदर का विज्ञापन बंद करे. हर विज्ञापन में यह लोफर बनता है और लड़की पटाता है. नालायक क्रिकेटर.
रवीश कुमार ने जब यह ट्वीट किया था तब विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान नहीं थे लेकिन फिर भी उनका यह ट्वीट कहीं से भी विराट कोहली के फैंस या फिर टीम इंडिया के समर्थक को पसंद नहीं आएगा. इस ट्वीट में रवीश कुमार ने भाषा की सारी मर्यादा को लांघकर किंग कोहली को लोफर, नालायक और लंफदर कह दिया था.

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में विराट कोहली दोनों पारियों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. टीम इंडिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने के लिए न्यूजीलैंड के सामने 139 रनों का टारगेट रखा था, जिसे उन्होंने आसानी से दो विकेट खोकर हासिल कर लिया था.

Leave a Comment