नर्स बनने का सपना रखने वाली सनी लियोन, जानिए कैसे बनी पोर्नस्टार – The Focus Hindi

नर्स बनने का सपना रखने वाली सनी लियोन, जानिए कैसे बनी पोर्नस्टार

सनी ने बहुत ही कम समय में अपने डांस और एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के बीच भी एक अच्छी पहचान बना ली है. आज के समय में वह एक पोर्न स्टार के रूप में नहीं बल्कि एक अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती हैं, जिन्हें इसके अलावा किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। सनी के लिए यहां सफर करना आसान नहीं था, लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और यह मुकाम हासिल किया। सनी लियोनी पिछले कई सालों से लगातार बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

19 साल की उम्र से ही पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था

सनी आज के समय में भले ही अपने परिवार से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर अपने भाई के साथ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस को यह जानकर हैरानी होगी कि सनी शुरू से ही न तो एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और न ही पोर्न स्टार। हां, वह वास्तव में लोगों की सेवा करना चाहती थी, यानी वह एक नर्स के रूप में अपना जीवन शुरू करना चाहती थी, लेकिन नियति के दिमाग में कुछ और था। सनी भी नर्स बनने के लिए पढ़ाई कर रही थी, लेकिन समय और परिस्थितियों ने उन्हें कुछ और करने पर मजबूर कर दिया।

सनी लियोन को पैसों की कमी का सामना करना पड़ा, जिसके लिए सनी ने ऐसा रास्ता चुना, जिसमें वह फंसती रहीं। अपनी पॉकेट मनी को कवर करने के लिए सनी लियोन ने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया और एक जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम भी करती थीं। अपने एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोन ने खुलासा किया था कि एडल्ट फिल्मों में काम करने की वजह से लोग उनके साथ गलत व्यवहार करते थे। सनी ने बताया था कि उन्होंने महज 19 साल की उम्र से ही पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था।

सनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था

इसके साथ ही सनी ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि वह बाईसेक्सुअल हैं। जी हाँ, उनका ये खुलासा काफी चौंकाने वाला है, लेकिन ये सच है। सनी ने बताया था कि 18 साल की उम्र में उन्हें पता चल गया था कि वह लड़के और लड़कियों दोनों की ओर आकर्षित हो सकती हैं। सनी पोर्न फिल्मों में काम करने के साथ-साथ उन्होंने उनका निर्देशन भी किया। आपको बता दें कि सनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। सनी लियोन पहली बॉलीवुड अभिनेत्री थीं जिन्होंने अपने सह-कलाकार के लिए एचआईवी परीक्षण की मांग की।

Leave a Comment