WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_terms' doesn't exist]
SELECT DISTINCT t.term_id, tr.object_id FROM wp_terms AS t INNER JOIN wp_term_taxonomy AS tt ON t.term_id = tt.term_id INNER JOIN wp_term_relationships AS tr ON tr.term_taxonomy_id = tt.term_taxonomy_id WHERE tt.taxonomy IN ('category', 'post_tag', 'post_format') AND tr.object_id IN (831) ORDER BY t.name ASC

धोनी-अफरीदी या युवराज, जानें किसके नाम है सबसे बड़े छक्के का रिकॉर्ड, लम्बाई जानकर होगी हैरानी – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

धोनी-अफरीदी या युवराज, जानें किसके नाम है सबसे बड़े छक्के का रिकॉर्ड, लम्बाई जानकर होगी हैरानी

पिछले कुछ सालों में टी20 क्रिकेट के आने के बाद से क्रिकेट में बल्लेबाज अक्सर बड़े हिट लगाने की कोशिश में रहते हैं और इन्हीं बिग हिट्स की वजह से कई बार बल्लेबाज के बैट से गेंद इतनी दूर निकल जाती है कि उसका पता भी नहीं चलता। कारण साफ है कि बल्लेबाज बड़े हिटों के सहारे दर्शकों को अपना मुरीद बनाना चाहते हैं। ऐसे में क्या आपने कभी सोचा है कि क्रिकेट इतिहास में अब तक सबसे लंबा छक्का किस बल्लेबाज ने मारा होगा। तो आइए हम बताते हैं आपको धोनी, युवराज और अफरीदी में से किस के नाम ये रिकॉर्ड दर्ज है.Afridi used Sachin Tendulkar's bat to score fastest hundred, reveals Azhar Mahmood
शाहिद अफरीदीः साल 2005 में ऑस्ट्रेलिया के दौरे के दौरान पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी ने ने पर्थ में एक बड़ा छक्का लगाया था. अफरीदी के इस छक्के की गेंद स्टेडियम में लगे सबसे बड़े गुम्बद से टकराई थी. यह क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े छक्कों में से एक था. इसकी लम्बाई 145 मीटर थी.
Yuvraj Singh recalls 6 sixes in 2007 World T20, reveals chat with Stuart Broad's father | Cricket News - Times of India
युवराज सिंहः साल 2007 में टी20 विश्व कप में भारत के युवराज सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई 70 रनों की पारी के दौरान ब्रेट ली की गेंद पर 119 मीटर लंबा छक्का जड़ा था. ये छक्का इसलिए भी गजब था क्योंकि इसके लिए उन्होंने सिर्फ अपनी कलाइयों का इस्तेमाल किया था.
MS Dhoni Birthday: Cricket Australia's "Best Sixes" Wish For Former India Captain | Cricket Newsएम एस धोनीः ये छक्का धोनी ने साल 2011-12 में सीबी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच में जड़ा था. ये छक्का लॉन्ग ऑफ की दिशा में मारा गया था जो उस स्टेडियम की काफी बड़ी बाऊंड्री थी. लेकिन धोनी के इस छक्के ने आसानी से उस बाउंड्री को पार करते हुए पूरे 112 मीटर की दूरी तय की थी.

Leave a Comment