'दो ग्रुप में बंट चुकी है टीम इंडिया, विराट कोहली टी20 इंटरनेशनल से जल्दी लेंगे सन्यास' - The Focus Hindi

‘दो ग्रुप में बंट चुकी है टीम इंडिया, विराट कोहली टी20 इंटरनेशनल से जल्दी लेंगे सन्यास’

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने आईसीसी टी20 विश्वकप के बाद टी20 प्रारूप से कप्तान छोड़ दी है. अब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टीम का नया कप्तान बनाया गया है. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मुश्ताक अली ने विराट के टी20 क्रिकेट से संन्यास की बात कही है.

Advertisement

पाकिस्तान के टीवी चैनल पर मुश्ताक ने कहा, “जब एक सफल कप्तान कहता है कि वह कप्तानी छोड़ना चाहता है तो इसका मतलब साफ है कि ड्रेसिंग रूम में सबकुछ सही नहीं चल रहा। इस वक्त तो मैं भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में दो ग्रुप देख पा रहा हूं. एक मुंबई का ग्रुप है तो दूसरा दिल्ली का.”

विराट कोहली ने आईसीसी टी20 विश्वकप से पहले टी20 प्रारूप से कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया को शुरूआती दो मैचों में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के विरूद्ध करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. जिसकी वजह से टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने में नाकाम रही.

मुश्ताक अली ने कहा है कि “मुझे तो ऐसा लगता है कि कोहली जल्दी ही टी20 इंटरनेशनल में अपने देश की तरफ से खेलने से संन्यास ले लेंगे. वैसे वो इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी फ्रेंचाइजी टीम की तरफ से खेलते रहेंगे. मुझे लगता है कि उन्होंने अपने इस फार्मेट को लेकर जितनी चीजें करनी थी कर ली है.”

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी टीम इंडिया के दो भाग में बंटे होने की बात कही थी. उनका कहना था कि विराट ने टूर्नामेंट से पहले कप्तानी छोड़ने की बात कहकर गलत किया. उनको ऐसा नहीं करना चाहिए था, इसकी वजह से उनका सम्मान खिलाड़ियों के बीच कम हुई है. टीम इस वक्त दो खेमें में बंटी हुई नजर आ रही है.

Advertisement

Leave a Comment