Advertisement

क्रिकेटर का परिवार उसी की तरफ अक्सर सुर्खियों में रहता है.

Advertisement

क्रिकेट जगत के कई क्रिकेटर की सन्तान बेटी है. क्रिकेट की दुनिया में अब क्रिकेटर बहुत फेमस हो चुके है और बहुत नाम भी कमा चुके है. क्रिकेट जगत के कई क्रिकेटर्स की बेटियां अपनी सुन्दरता और स्टाइल की वजह से काफी फैमस हैं. क्रिकेटर्स की सिर्फ पत्नियाँ ही बहुत खूबसूरत है ही लेकिन इनकी बेटियां भी गजब की खूबसूरत है जिन्हे देख कर आप बहुत हैरान हो जायेगा। आइये जानते है इनके बारे में-

कामरान अकमल (Kamran Akmal)
चौदहवीं के चाँद से भी खूबसूरत है कामरान अकमल की बेटी, परिवार संग 14वें जन्मदिन का ऐसे मनाया जश्न - Duniya Todayकामरान अकमल ने 2006 में आयजा इलियास से निकाह किया। आयजा और कामरान की एक बेटी भी है जिसका नाम लाइबा है। कामरान अकमल ने अपनी बेटी का आज 14वां जन्मदिन कुछ माह पहले पूरे परिवार संग सेलिब्रेट किया|

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)
सारा तेंदुलकर ये फोटोज हो रही है सोशल मीडिया पर वायरलसचिन तेंदुलकर जिन्हे क्रिकेट का भगवान कहा जाता है इन्हें भी भगवान की दी हुई सबसे खूबसूरत सौगात दी गयी है. इनकी बेटी का नाम सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) है. इनकी (Sara Tendulkar) उम्र 22 साल है. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी दिखने में बहुत खूबसूरत है और Sara Tendulkar लंदन से पढाई भी कर चुकी है।

सौरव गांगुली (Saurav Ganguly)

सौरव गांगुली की बेटी की खूबसूरती के सामने कुछ भी नहीं है सचिन की बेटी, देखें तस्वीरें | Hari Bhoomiक्रिकेट जगत के दादा और बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर सौरव गांगुली की बेटी का नाम सना गांगुली (Sana Ganguly) है. 17 साल की सना (Sana Ganguly) बेहद ही खूबसूरत है।

शाहिद अफरीदी
Shaheen Afridi to get engaged with Shahid Afridis daughter Aqsa Afridi soonशाहिद अफरीदी जो पाकिस्तान के खतरनाक खिलाड़ी है इनके 4 बेटियां है इनकी बड़ी बेटी का नाम अक्सा अफरीदी है ये भी 17 साल की हो चुकी है।

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh sidhu)

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया ने शेयर की सिजलिंग तस्वीरें, Navjot Singh Sidhu Daughter Rabia Sidhu Shared Sizzling Pictures Checkout Rabia Sidhu Instagram Picsनवजोत सिंह सिद्धू की बेटी का नाम राबिया (Rabia Sidhu) है. ये (Rabia Sidhu) देखने में मॉडल जैसी दिखती है. आपको बता दें Rabia Sidhu सोशल मीडिया पर अक्सर छायी रहती है।

साभार

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *