दूध से भी ज्यादा सफेद है ऋषभ पन्त की छोटी बहन, तस्वीरों में देखें गजब की खूबसूरती – The Focus Hindi

दूध से भी ज्यादा सफेद है ऋषभ पन्त की छोटी बहन, तस्वीरों में देखें गजब की खूबसूरती

ऋषभ पन्त ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में नाबाद 100 रन की पारी खेलकर इतिहास रच दिया| आपको बता दें टेस्ट करियर में ऋषभ पंत का ये चौथा शतक है. ऋषभ पंत ने कुल 100 रन बनाए और इस दौरान उन्होंने सिर्फ 139 बॉल खेलीं।

केपटाउन टेस्ट की इस दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने 4 छक्के, 6 चौके लगाए और साउथ अफ्रीका के बॉलर्स पर पूरी तरह हावी दिखाई दिए। ऋषभ का स्ट्राइक रेट 70 से ऊपर का रहा। टीम इंडिया दूसरी पारी में सिर्फ 198 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. इनमें से 100 रन तो अकेले ऋषभ पंत ने ही बनाए।

सोशल मीडिया क्वीन है इस खिलाड़ी की बहन, 19 किलो वजन घटाकर आ चुकी है चर्चा में | Rishabh Pant's family : his sister sakshi pant is very beautiful, see 10 pics dvaपंत के बाद टीम में सबसे ज्यादा स्कोर विराट कोहली का रहा, जो 29 रन बनाकर आउट हुए। ऋषभ पन्त की बहन साक्षी कभी अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का ध्यान खींचती है तो कभी वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है।

किसी हीरोइन से कम नहीं दिखती हैं क्रिकेटर ऋषभ पंत की छोटी बहन, देखें खूबसूरत तस्वीरें... - Newstrendख़ास बात यह है कि, ऋषभ जैसा ही उनकी छोटी बहन का भी स्वाभाव है और वह अक्सर मस्तीभरे मूड में नजर आती है।

साक्षी को कई बार ऋषभ पंत के साथ भी देखा गया है। इसके अलावा साक्षी अपने भाई को चीयर करने के लिए स्टेडियम में भी दिखाई देती है। रिपोर्ट की माने तो साक्षी इंग्लैंड में ही रहती हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। वो कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

ऋषभ के शतक के बाद SENA देशों में किसी भी भारतीय विकेटकीपर का सर्वाधिक स्कोर
साउथ अफ्रीका– ऋषभ पंत 100
इंग्लैंड– ऋषभ पंत, 114 रन
न्यूजीलैंड– सैयद किरमानी, 78 रन
ऑस्ट्रेलिया– ऋषभ पंत,159 रन

Leave a Comment