दिनेश कार्तिक के करीब आना चाहती थी लड़की, मना करने के बाद भी कर दिया टच, भड़के DK, अश्विन ने कराया शांत – The Focus Hindi

दिनेश कार्तिक के करीब आना चाहती थी लड़की, मना करने के बाद भी कर दिया टच, भड़के DK, अश्विन ने कराया शांत

दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) का सपना टी20 विश्व कप 2022 (T20 WORLD CUP 2022) खेलने का लगभग पूरा होता दिखाई दे रहा है. उन्हें टी20 विश्व कप की टीम में तो पहले ही शामिल कर लिया गया है और उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए यही लग रहा है कि उन्हें टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP) के पहले मैच से ही प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज़ के बाद दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) के साथ एक ऐसा वाक्या पेश आया, जिसे देख सब हैरान हो गए. सीरीज़ का तीसरा मैच जीतने के बाद सभी खिलाड़ी खुशी मनाने के लिए जाते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच एक लड़की ने दिनेश कार्तिक को हल्का सा टच कर लिया, जिस वो बुरी तरह गुस्सा हो गए.

लड़की पर गुस्साए दिनेश कार्तिक

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) ट्रॉफी हाथ में पकड़ कर टीम के साथ आगे बड़ रहे होते हैं, तभी एक लड़की उनके करीब आने की कोशिश करती है और वो लड़की कार्तिक को हल्का सा छू लेती है.

बस उस लड़की का हल्का सा छूना होता है और दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) उस पर लड़की पर गुस्सा जाते हैं. जैसे ही उस लड़की का हाथ दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) के उपर लगता है, दिनेश कार्तिक उन्हें घूरकर देखने लगते हैं.

अश्विन ने शांत कराया गुस्सा

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) गुस्से से लाल हो जाते हैं. फिर टीम के खिलाड़ी आर अश्विन उन्हें वहां से हाथ पकड़कर ले जाते हैं. वो लड़की कौन थी और उसने दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) को क्यों छुआ इस बारे में कुछ खुलासा नहीं हुआ है.

दिनेश उस लड़की पर इस तरह से क्यों गुस्साए इसका भी कोई खुलासा नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि वो लड़की टीम स्टाफ का हिस्सा थी क्योंकि उसने ग्राउंड पर टीम की जर्सी पहनी हुई थी.

Leave a Comment