तीन-तीन बेटियों के पिता हैं राजपाल यादव, विदेश से भागकर आई 9 साल छोटी लड़की से की थी दूसरी शादी – The Focus Hindi

तीन-तीन बेटियों के पिता हैं राजपाल यादव, विदेश से भागकर आई 9 साल छोटी लड़की से की थी दूसरी शादी

बॉलीवुड की कई फिल्मो में नजर आने वाले राजपाल यादव अपनी कॉमेडी की वजह से काफी पसंद किये जाते है.

वह पिछले कई दशकों से फिल्मो में काम करते हुए नजर आ रहे है पर उन्होंने भी छोटे मोटे रोल निये थे पर धीरे धीरे उनके टैलेंट को पहचान मिली और वह बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में नजर आने लगे थे।
वैसे आज हम आप से राजपाल की निजी ज़िन्दगी के बारे में बात करने वाले है शायद ही आपको पता होगा की राजपाल ने कुल दो शादियां की है और उनकी 3 दो बेटियां है उनकी पहली शादी करुणा से हुई थी और इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम ज्योति है कुछ समय बाद उनकी पहली पत्नी का नि’ध’न हो गया था।

पहली पत्नी के जाने के बाद उन्होंने दूसरी शादी की उनकी दूसरी पत्नी का नाम है राधा यादव वैसे इन दोनों की लव स्टोरी काफी अनोखी है अपनी दूसरी पत्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया था की “मेरी पत्नी राधा मुझसे 9 साल छोटी हैं. हमारी लव मैरिज हुई थी” जब वह फिल्म ‘द हीरो’ की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे तब उनकी मुलाक़ात राधा से हुई थी.
इन दोनों की मुलाकात एक फ्रेंड के जरिए हुई थी इन दोनों के बीच बातीचीत बड़ी और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. दोनों ने आगे जाकर साथ में 10 दिनों तक समय बिताया और आज वह अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद भारत वापस आए तब दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

राधा और राजपाल ने 10 मई 2003 को सात फेरे ले लिए थे और दोनों की 2 बेटियां है तो वही राजपाल की बड़ी बेटी ज्योति की शादी हो चुकी है।

Leave a Comment