Advertisement

किसी ने ठीक ही कहा है कि भले ही आपका रिश्ता खत्म हो गया हो ,लेकिन उस रिश्ते में से भावनाएं खत्म करना आसान नहीं होता।

Advertisement

ऐसा ही कुछ हाल हमारे बॉलीवुड सितारों का है। बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्होने शादी के कई सालों बाद अपने जीवनसाथी को तलाक दे दिया। हालांकि कई सितारे ऐसे भी हैं जिनका अपने पार्टनर से तलाक तो हो गया लेकिन फिर भी उनके रिश्ते आज भी अच्छे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने टूटे रिश्ते की कड़वाहट भूलकर एक -दूसरे से दोस्ती की और अब हैं अपने एक्स से अच्छे संबंध हैं. आइए जानें-

1. ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और सुज़ैन खान(Sussanne Khan) का। दोनों के तलाक की खबर पर भरोसा करना किसी के लिए भी आसान नहीं था।

ऋतिक और सुज़ैन शादी के 14 साल बाद अलग हुए थे। लेकिन ऋतिक और सुज़ैन ने अपने दोनों बच्चों के लिए अपने रिश्ते को अच्छा बनाया रखा। बीते साल लॉकडाउन में सुज़ैन अपने दोनों बच्चों के साथ वक़्त बिताने ऋतिक के घर रहने आई थीं। इतना ही नहीं दोनों साथ में अक्सर छुटियां भी मनाते हैं।

2. अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया
दूसरा नाम है बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिया का। अर्जुन रामपाल और मेहर ने शादी के 21 साल के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था। लेकिन इन दोनों के अलग होने का असर कभी भी इनकी बेटियों पर नहीं आया। दोनों ने तलाक के बाद भी अपने रिश्ते में सहजता बनाई और आज भी अपनी बेटियों के लिए साथ में मिलकर ये फैसला करते हैं। अर्जुन अभी भी अपनी एक्स वाइफ का ख्याल रखते हैं।

3. पूजा बेदी और मनीष मखीजा
बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा पूजा बेदी और उनके एक्स हस्बैंड मनीष मखीजा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। पूजा और वीजे मनीष का लम्बे समय तक अफेयर रहा था जिसके बाद दोनों ने शादी की लेकिन साल 2014 में ये एक-दूसरे से अलग हो गये और इनका तलाक हो गया। इतना ही नहीं तलाक के बाद इनके बीच काफी विवाद भी हुआ लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते की कडवाहट भूलकर दोस्ती का रिश्ता बनाया और आज अच्छे दोस्त बनकर रह रहे हैं।

4. मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान
अरबाज़ खान(Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) कभी बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल हुआ करते थे। दोनों का रिश्ता शादी के 18 साल बाद खत्म हुआ था। जब इस कपल के अलग होने की खबरें आईं तो फैंस के साथ-साथ दोनों के चाहने वाले भी हैरान रह गए।

तलाक के बाद मलाइका को बेटे अरहान खान की कस्टडी मिली, तो वहीं अरबाज़ को बेटे से मिलने की इजाज़त मिली थी। अपने बेटे के लिए इन दोनों ने अपने रिश्ते में कभी कड़वाहट नहीं आने दी। आज भले ही ये कपल साथ में नहीं है लेकिन अपने बेटे के लिए ये दोनों एक परफेक्ट पेरेंट्स बने हुए हैं।

5. आमिर खान और रीना दत्ता
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता शादी के 16 साल बाद एक-दूसरे से अलग हुए थे। लेकिन आज भी इन दोनों ने अपने रिश्ते में एक मर्यादा कायम की हुई है। आमिर का आज भी अपनी एक्स वाइफ रीना से अच्छा रिश्ता है।

आमिर खान ने पहली पत्नी के लिए लिखा था खून से खत, लगान में लड़े किरण से नैन  । Birthday Special know here about the love life of Aamir Khan with Reenaये दोनों ही अपने बच्चों के लिए एक-दूसरे का फैसला लेने में साथ देते हैं। रीना और आमिर अपने दोनों बच्चों के लिए आज भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं। इतना ही नहीं आमिर आज भी रीना का बर्थडे साथ मनाते हैं।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *