तलाकशुदा महिलाओं पर आया इन 5 भारतीय क्रिकेटर्स का दिल, समाज की परवाह किए बिना रचाई शादी - The Focus Hindi

तलाकशुदा महिलाओं पर आया इन 5 भारतीय क्रिकेटर्स का दिल, समाज की परवाह किए बिना रचाई शादी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

क्रिकेट जितना पॉपुलर हैं उससे कहीं ज्यादा क्रिकेटर्स प्रसिद्ध है. फैंस अपने चहेते क्रिकेटर के बारे में सब जानना चाहते हैं. मैदान के अंदार प्लेयर ने क्या किया ये ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है ये भी जानना चाहते हैं. कोई भी क्रिकेटर जब शादी करता है तो उनके फैंस खुश हो जाते हैं. कुछ क्रिकेटर ऐसे भी रहे जिन्होंने समाज की परवाह नहीं की और तलाकशुदा महिला से शादी कर ली. आइए जानते हैं ऐसे ही 5 भारतीय क्रिकेटर्स के बारे में.

Advertisement

1) शिखर धवन
AYESHA MUKHERJEE Wiki Biography, age, Shikhar Dhawan wife
भारतीय क्रिकेट में शिखर धवन का बहुत बड़ा नाम हैं. धवन की पर्सनल लाइफ भी काफी मजेदार रही है. आपको बता दें साल 2012 में शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी की थी. वैसे आयशा मेलबर्न की रहने वाली हैं लेकिन ब्रिटिश बंगाली हैं. आयशा पहले से तलाकशुदा थी और ये बाद शिखर को भी पता थी. शिखर धवन और आयशा का एक बेटा भी है, जिसका नाम जोरावर है. पिछले साल धवन और आयशा का तलाक भी हो गया.

2) मोहम्मद शमी
Who is Mohammad Shami's wife? Indian cricketer's love story that turned sourशमी ने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी बल्लेबाजों को परेशान किया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी विवादों में रही. शमी ने साल 2014 में हसीन जहां से शादी रचाई और वो पहले से तलाकशुदा थीं. इन दोनों की एक बेटी भी है. कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में काफी खटास भी आ गई थी. शमी के ऊपर जहां ने कई आरोप भी लगाए थे. इस समय ये दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रहते हैं.

3) मुरली विजय
Nikita Vijay (Murali Vijay Wife) Age, Wiki, Biography, Husband, Images |  Nikita, Husband, Biography
मुरली विजय ने टीम इंडिया की तरफ टेस्ट मैचों में अच्छा खेल दिखाया. टीम इंडिया में पूरी तरह अपने आप को वो स्थापित नहीं कर पाए. खेल के अलावा भी वो बहुत चर्चा में रहे. मुरली विजय ने तलाकशुदा निकिता वंजारा से शादी रचाई. इन दोनों की शादी काफी चर्चा में थी क्योंकि वंजारा ने दिनेश कार्तिक के साथ पहली शादी की थी. वंजारा ने दिनेश कार्तिक को तलाक देकर मुरली विजय से शादी की थी.

4) अनिल कुंबले
kumble_family_day-794947.jpgक्रिकेट में टीम इंडिया के मशहूर भारतीय लेग स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले का योगदान कोई नहीं भूल सकता है. अपनी स्पिन गेंदबाजी से उन्होंने बहुत नाम कमाया और बल्लेबाजों को अपने जाल में हमेशा फंसाया. अनिक कुंबले ने साल 1999 में चेतना से शादी की थी. चेतना ने अपने पहले पति से तलाक लेकर कुंबले के साथ शादी रचाई थी. कुंबले और चेतना की जिंदगी तब से काफी अच्छी चल रही है.

5) वेंकटेश प्रसाद
vanky.jpg
प्रसाद भी इस लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और दिग्गज वेंकटेश प्रसाद ने साल 1996 में जयंती नाम की एक महिला से शादी रचाई थी. जयंती पहले से तलाकशुदा थी. इन दोनो की मुलाकात अनिल कुंबले ने कराई थी.

Advertisement

Leave a Comment