तरन्नुम पठान ने कातिलाना गेंदबाजी से रचा इतिहास, अनुष्का शर्मा ने खेली ताबड़तोड़ पारी, गेंद से भी बरपाया कहर - The Focus Hindi

तरन्नुम पठान ने कातिलाना गेंदबाजी से रचा इतिहास, अनुष्का शर्मा ने खेली ताबड़तोड़ पारी, गेंद से भी बरपाया कहर

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Senior Womens Cricket Challenger Trophy One Day Match (2021-22) का एक मैच में इंडिया बी का मुकाबला इंडिया सी से हुआ. मैच में इंडिया सी ने इंडिया बी को शिक्त दी.

Advertisement

Dr. Gokaraju Laila Ganga Raju ACA Cricket Complex -CP Ground,Mulapadu, Vijayawada में खेले गये मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया सी की टीम ने 48.2 ओवर में 212 रन बनाये. इंडिया सी की टीम की तरफ से प्रिय पुनिया ने 60 रन, धरा ने 20 रन और अनुष्का शर्मा ने 63 रन बनाये.

अनुष्का शर्मा ने 91 गेंदों पर 8 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 63 रन बनाये. इंडिया बी की तरफ से चंदु ने 40 रन देकर 5 विकेट, मेघा ने 37 रन देकर 2 विकेट, तृषा ने 2 विकेट और तोमर ने एक विकेट हासिल किया.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया बी की पूरी टीम 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाये. इंडिया बी की तरफ से हरलीन ने सबसे अधिक 46 रन और मेघा ने 39 रन की पारी खेली.

इंडिया सी की तरफ से तरन्नुम पठान ने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में सिर्फ 39 रन खर्च करते हुए 04 विकेट हासिल किये. अनुष्का शर्मा ने 9 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट जबकि प्रथ्युशा ने 41 रन देकर 2 विकेट चटकाए. इस तरह से इंडिया सी ने इस मैच को 25 रन से जीत दर्ज की.

Advertisement

Leave a Comment