डिंपल कपाड़िया ने बेटे से बनाए संबंध-बाप संग किया रोमांस, तलाक दिए बिना पति से सालों रहीं अलग – The Focus Hindi

डिंपल कपाड़िया ने बेटे से बनाए संबंध-बाप संग किया रोमांस, तलाक दिए बिना पति से सालों रहीं अलग

डिंपल कपाड़िया ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने जमाने के लगभग हर बड़े एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर किया।

पहली फिल्म बॉबी के दौरान डिंपल ने राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से शादी की और फिल्मों से दूर हो गईं। 10 साल बाद उन्होंने फिर से वापसी की थी।

hema malini Sunny Deol Rift, Dimple Kapadia Sunny Deol Affair, rajesh Khanna Divorce
डिंपल कपाड़िया ने जब फिल्मों में वापसी की तो उन्होंने हर तरह की फिल्म की। कई बार तो अपने से काफी बड़े उम्र के एक्टर संग भी रोमांटिक रोल प्ले किये। ऐसे ही एक एक्टर का नाम था धर्मेंद्र। धर्मेंद्र के साथ डिंपल ने दुश्मन देवता, बंटवारा और सिक्का जैसी फिल्मों में काम किया।

दुश्मन देवता फिल्म में डिंपल और धर्मेंद्र के बीच किसिंग सीन भी फिल्माया गया था। इस सीन की काफी चर्चा हुई थी। दरअसल ये वो समय था जब डिंपल कपाड़िया का नाम धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल संग जुड़ा था।hema malini Sunny Deol Rift, Dimple Kapadia Sunny Deol Affair, rajesh Khanna Divorce
सनी देओल संग डिंपल कपाड़िया के अफेयर की खबरों से तब की फिल्मी पत्रिकाएं भरी रहती थीं। दोनों के अफेयर के सुर्खियों में रहने का कारण ये भी था कि सनी देओल जहां पहले से शादीशुदा थे वहीं डिंपल भी राजेश खन्ना को तलाक दिेये बिना उनसे अलग हो गई थीं।

hema malini Sunny Deol Rift, Dimple Kapadia Sunny Deol Affair, rajesh Khanna Divorce
सनी देओल के साथ डिंपल की ऑनस्क्रीन जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आई। सनी देओल के साथ डिंपल कपाड़िया ने नरसिम्हा, आग का गोला, अर्जुन, मंजिल-मंजिल और गुनाह जैसी चर्चित फिल्मों में काम किया और उनके साथ रोमांस करतीं नजर आईं।

बता दें कि डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड की उन चंंद अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने पर्दे पर पिता और पुत्र दोनों के साथ रोमांस किया है।

Leave a Comment