टेस्ट मैच से पहले पाक क्रिकेटर को मिली इंग्लैंड की टीम की कप्तानी, 1 जुलाई को रोकेंगे टीम इंडिया का विजय रथ – The Focus Hindi

टेस्ट मैच से पहले पाक क्रिकेटर को मिली इंग्लैंड की टीम की कप्तानी, 1 जुलाई को रोकेंगे टीम इंडिया का विजय रथ

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का व्यस्त कार्यक्रम शुरू हो चुका है. टीम इंडिया (Indian Cricket Team) एक तरफ इंग्लैंड के दौरे पर हैं. वहीं दूसरी तरफ इंडिया (Indian Cricket Team) कि एक टीम आयरलैंड के दौरे पर है. टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने हाल ही में अफ्रीका के विरुद्ध 2-2 टी 20 सीरीज बराबर की थी. वहीं टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने हाल ही में आयरलैंड की टीम को शिकस्त दी.

1 जुलाई से बर्मिंघम में भारत (Indian Cricket Team) और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच शुरू होगा और उसी दिन डर्बीशर काउंटी के मैदान में भारत (Indian Cricket Team) की टी20 टीम मेजबान टीम के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी.

इस मैच के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में ज्यादातर वही खिलाड़ी होंगे, जो आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेल चुके हैं. बर्मिंघम टेस्ट के बाद भारतीय टीम को 3 टी20 मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलने हैं, जिससे पहले दो अभ्यास मैच आयोजित किए जाएंगे और उसमें से पहला डर्बी के खिलाफ होगा.

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के खिलाफ डर्बीशर की कप्तानी करेंगे पाकिस्तान के शान मसूद

निश्चित रूप से ये अभ्यास मैच होगा, लेकिन दोनों टीमें इसे गंभीरता से लेंगी. खास तौर पर डर्बीशर, जो इस मैच के जरिए खुद को टी20 ब्लास्ट के अन्य मैचों के लिए भी तैयार करेगी. डर्बीशर ने इसके लिए सलामी बल्लेबाज शान मसूद को टीम की कमान सौंपी है.

पाकिस्तानी वेबसाइट खेल-शेल के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज शान मसूद भारत (Indian Cricket Team) के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए डर्बीशर के कप्तान होंगे.

शान मसूद इंग्लैंड में जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं. काउंटी के बाद मसूद ने टी 20 ब्लास्ट में  कई मैच विनिग पारियां खेली हैं. मैच आप डर्बीशायर के युट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

Leave a Comment