टूटी टांग लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत, पर मुंह ढके सिर झुकाये नज़र आया उनका पति – The Focus Hindi

टूटी टांग लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत, पर मुंह ढके सिर झुकाये नज़र आया उनका पति

गणेश चतुर्थी का समय होने को है और हर साल की तरह इस साल भी बप्पा शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे हैं. इस अवसर पर शिल्पा व्यक्तिगत रूप से गणेश की मूर्ति को घर लाने के लिए निकलती है और कोशिश करती हैं कि इस उत्सव में किसी तरह की कोई कमी न रह जाए.

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया है. लेकिन इस बार ये थोड़ा अलग है क्योंकि शिल्पा का पैर इस बार टूटा हुआ है और टूटे हुए पैर से उन्होंने भगवान गणेश का घर पर स्वागत किया है.

शिल्पा शेट्टी इस दौरान बैसाखी के सहारे चलती हुई नजर आईं, लेकिन इसके बावजूद भी उनके चेहरे पर स्माइल थी. भगवान गणेश को उन्होंने अपनी कार में बिठाया था और और उनके साथ ही उनकी टीम के कई सारे लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने गणपति को घर लाने में उनका साथ दिया. पपराज़ी ने राज को पंडाल में अपना ट्रेडमार्क मुखौटा पहने हुए देखा गया. वहीं जब ये मूर्ती एक्ट्रेस के घर पहुंची तो शिल्पा शेट्टी ने नारियल फोड़कर जोरदार बप्पा का स्वागत किया.

शिल्पा शेट्टी की भगवान गणेश में बहुत ही गहरी आस्था है. वो भगवान गणेश की हर बार विधिवत पूजा करती हुई नजर आती हैं. हर साल भगवान गणपति को अपने घर पर स्थापित कर उनकी अच्छी तरह से सेवा करती हैं और फिर पूरे धूमधाम से उनका विसर्जन करती हैं.

शिल्पा शेट्टी के पैर में लगी चोट की वजह से उनके पति राज कुंद्रा कार में भगवान गणेश को घर तक लेकर आए. इसके बाद शिल्पा शेट्टी पूजा की थाली के साथ बाहर आईं और भगवान गणेश की आरती करके उनका स्वागत किया. वहीं राज कुंद्रा ने इस दौरान भगवान गणेश के स्वागत में नारियल भी फोड़ा.

शिल्पा शेट्टी के पति सफेद कलर की हुडी पहने हुए नजर आए. बता दें कि, शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से फिल्मों की तरफ अपना रुख कर चुकी हैं. हाल ही में वो प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2’ में परेश रावल की पत्नी के किरदार में नजर आई थीं. फिल्मों में वापसी करने से पहले वो अपने लिए कई तरह के बिजनेस भी खोल चुकी हैं.

Leave a Comment