VIDEO: टी10 लीग में मोईन अली का बड़ा धमाका, 9 छक्के लगाकर मचाया कोहराम, गेंदबाजों के उड़ाए होश - The Focus Hindi

VIDEO: टी10 लीग में मोईन अली का बड़ा धमाका, 9 छक्के लगाकर मचाया कोहराम, गेंदबाजों के उड़ाए होश

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

टी-10 लीग में नॉर्दर्न वॉरियर्स और टीम अबुधाबी के खिलाफ हुए मुकाबले में एकबार फिर से क्रिकेट फैंस को मैच में छक्कों की बारिश देखने को मिली. नॉर्दर्न वॉरियर्स के ओपनिंग बल्लेबाजों की धमाकेदार शतकीय साझेदारी की बदौलत नॉर्दर्न वॉरियर्स ने टीम अबुधाबी के पहाड़ जैसे स्कोर को भी कुछ गेंदें बाकी रहते हासिल कर लिया.

Advertisement

टीम अबुधाबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 10 ओवरों में 6 विकेट खोकर 145 रन बनाए जिसमें कोलिन इंग्राम की 25 गेंदों में 61 रनों की आक्रामक पारी शामिल है.

इंग्राम के अलावा टीम अबुधाबी के सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग ने 11 गेंदों में 28 और पहला विकेट जल्दी गिर जाने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे लियाम लिविंग्स्टन की 11 गेंदों में 27 रनों की पारी भी शामिल है.

टीम अबुधाबी के लिए मध्यक्रम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया. इमरान ताहिर और रेयाड एमरिट ने 2-2 विकेट लेकर मध्यक्रम को थोड़ा काबू में रखा लेकिन दूसरे विकेट की तेज साझेदारी के बाद कोलिन इंग्राम की धुंआधार पारी की बदौलत टीम अबुधाबी नॉर्दर्न वॉरियर्स को 146 रनों का लक्ष्य देने में सफल रही. की

नॉर्दर्न वॉरियर्स की ओर से दोनों सलामी बल्लेबाजों (केनार लेविस और मोईन अली) ने ही 146 रनों के स्कोर को 5 गेंदें बाकी रहते हुए हासिल कर लिया. मोईन अली ने 23 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली और वहीं केनार लेविस ने 32 गेंदों में 65 रन बनाए.

मोईन अली ने अपनी पारी में 3 चौके और 9 छक्के जड़े. इसके चेन्नई ब्रेव्स के खिलाफ हुए मुकाबले में भी अली और लेविस ने 6 ओवरों 106 रनों की साझेदारी कर नॉर्दर्न वॉरियर्स को जीत दिलाई थी.

नॉर्दर्न वॉरियर्स ने अपने पिछले 3 मुकाबलों में से 2 में जीत दर्ज की, वो अभी अंकतालिका में 5वें नंबर पर हैं. वहीं टीम अबुधाबी 7 में से 5 मैच जीतकर अंकतालिका में टॉप पर है. इस लीग के नॉक आउट मुकाबले 3 दिसंबर को और फाइनल मुकाबला 4 दिसंबर को खेला जाएगा.

Advertisement

Leave a Comment