टी 20 में आया मोहम्मद अजहरुद्दीन का तूफ़ान, धवन ने मचाया गदर, संजू सैमसन ने खेली ताबड़तोड़ पारी - The Focus Hindi

टी 20 में आया मोहम्मद अजहरुद्दीन का तूफ़ान, धवन ने मचाया गदर, संजू सैमसन ने खेली ताबड़तोड़ पारी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के प्री क्वाटर फाइनल के 3 मैच में केरल का मुकाबला हिमाचल प्रदेश से हुआ. मैच में केरल की टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की. पहले खेलते हुए हिमाचल प्रदेश की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन का स्कोर खड़ा किया.

Advertisement

हिमाचल प्रदेश की तरफ से राघव धवन ने 52 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 65 रन बनाये. चोपड़ा ने 36 रन जबकि रंगी ने 17 रन का योगदान दिया. केरल की तरफ से मिधुन ने 2 विकेट जबकि जलज, अखिल, थम्पी और मनुकृष्ण ने 1-1 विकेट अर्जित किया.

जवाब में केरल की टीम ने 19.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. केरल की तरफ से मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 60 रन बनाये. अजहरुद्दीन ने अपनी पारी में ४ चौके और 2 छक्के जड़े.

Mohammed Azharuddeen Biography - IPL RCB | Age | Career | Statsवहीं संजू सैमसन ने नाबाद 52 रन जबकि रोहन ने 22 रन का योगदान दिया. हिमाचाल की तरफ से आयुष और पंकज ने 1-1 विकेट चटकाया. वहीं विदर्भ की टीम ने महाराष्ट्र के खिलाफ खेले प्री क्वार्टर फाइनल मैच को 7 विकेट से, 13 गेंद शेष रहते जीता.

महाराष्ट्र ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन बनाए. विदर्भ की टीम ने इस लक्ष्य को भेदने के लिए उसने 20वें ओवर के खत्म होने का इंतजार नहीं किया. बल्कि अपने 2 बल्लेबाजों के कमाल की बदौलत सिर्फ 17.3 ओवर में ही ये काम कर दिया.

Advertisement

Leave a Comment