टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनहगार बने ये 5 खिलाड़ी, छोटी-छोटी भूल करके सौंप दी पाकिस्तान को जीत – The Focus Hindi

टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनहगार बने ये 5 खिलाड़ी, छोटी-छोटी भूल करके सौंप दी पाकिस्तान को जीत

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया को पहली हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया को सुपर 4 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए थे. पाकिस्तान ने 182 रनों के लक्ष्य को 1 गेंद रहते हासिल कर लिया. इस मैच में टीम इंडिया की हार के गुनहगार 5 खिलाड़ी रहे, जो पूरे मैच में फ्लॉप साबित हुए.

पाकिस्तान ने खिलाफ रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मौका दिया था, लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 12 गेंदों पर 14 रन की ही पारी खेल सके.

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) रहे थे, वहीं इस मैच में वह हार के गुनहगार बने हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस मैच में 0 रन के स्कोर पर ही आउट हो गए थे और बतौर गेंदबाज उन्होंने 4 ओवर में 44 रन खर्च किए और 1 विकेट ही हासिल किया.

युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) भी इस मैच में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे. उन्होंने एक कैच छोड़कर भी टीम से जीत को दूर कर दिया. उन्होंने 3.5 ओवर में 27 रन देकर 1 ही विकेट हासिल किया.

टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया के सबसे सफल गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस मैच में एक बार फिर महंगे साबित हुए. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 43 दिए और 1 ही विकेट अपने नाम किया.

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के कारण एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से बाहर हो गए हैं. इस मैच में टीम इंडिया को जडेजा की कमी सबसे ज्यादा खली. रवींद्र जडेजा पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में जीत के हीरो रहे थे.

Leave a Comment