जीत के बाद रोहित शर्मा पर हुई पैसों की बारिश, इन 5 धुरंधरों की भी चमकी किस्मत, राशिद खान हुए मालामाल - The Focus Hindi

जीत के बाद रोहित शर्मा पर हुई पैसों की बारिश, इन 5 धुरंधरों की भी चमकी किस्मत, राशिद खान हुए मालामाल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 5 रनों से शिकस्त दी. मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 177-6 का स्कोर खड़ा किया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवरों में 172-5 का स्कोर ही बना सकी.

Advertisement

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस को कप्तान रोहित शर्मा और इशान किशन ने जबरदस्त शुरुआत दिलाई. कप्तान रोहित शर्मा ने 28 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 43 रन बनाकर आउट हुए. वहीं इशान किशन 29 गेंदों में 45 रन रन बनाकर आउट हुए.

ईशान ने अपनी पारी में 5 चौके और एक छक्का लगाया. आखिर में डेविड ने नाबाद रहते हुए 21 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 44* रन बनाए. गुजरात टाइटंस के लिए राशिद खान ने सबसे ज्यादा दो विकेट अर्जित किये. लक्ष्य पीछा करने उतरी गुजरात जायंट्स को शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाई.

गिल ने जहां 36 गेंदों में 6 चौके और दो छक्कों की मदद से 52 रन बनाए. दुसरे सलामी बल्लेबाज साहा ने 40 गेंदों में 6 चौके और दो छक्कों की मदद से 55 रन की पारी खेली. आखिरी 3 ओवरों में गुजरात को जीतने के लिए 29 रनों की जरूरत थी. हालांकि खराब बल्लेबाजी की वजह से टीम स्कोर हासिल करने में असफल रही

मुंबई के सैम्स ने मैच के आखिरी ओवर में सिर्फ 3 देकर अपनी टीम को जबरदस्त जीत दिलाई. मुंबई इंडियंस के लिए मुरुगन अश्विन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए. देखें किसे मिला कौन-सा इनाम-

RuPay On-The-Go 4s of the Match- ऋद्धिमान साहा
Swiggy Instamart Fastest Delivery of the Match- लोकी फर्ग्युसन
Upstox Most Valuable Asset of the Match- टिम डेविड

CRED Power Player of the Match- रोहित शर्मा
Unacademy Let’s Crack It Sixes of the Match- टिम डेविड
Dream11 GameChanger of the Match- राशिद खान
Punch Super Striker of the Day for the Match- टिम डेविड
Player of the Match- टिम डेविड

Advertisement

Leave a Comment