जीत के बाद मुंबई ने 20 लाख में खरीदा तूफानी बल्लेबाज, डेढ़ करोड़ी गेंदबाज की छुट्टी, बिगाड़ेंगे प्लेऑफ़ समीकरण - The Focus Hindi

जीत के बाद मुंबई ने 20 लाख में खरीदा तूफानी बल्लेबाज, डेढ़ करोड़ी गेंदबाज की छुट्टी, बिगाड़ेंगे प्लेऑफ़ समीकरण

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

मुंबई इंडियन्स ने आखिरी ओवर में शानदार प्रदर्शन कर गुजरात की टीम को शिकस्त दी. मुंबई की टीम की आईपीएल के इस सीजन में यह लगातार दूसरी जीत है. रोहित की कप्तानी में टीम का आईपीएल सफर काफी निरशाजनक रहा. हालांकि टीम अब अन्य टीमों का प्ले ऑफ़ में जगह बनाने का सपना तोड़ सकती है.

Advertisement

आईपीएल से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियन्स दूसरी टीमों के लिए खतरनाक साबित हो सकती है. तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (Tymal Mills Injury) की सेवाएं अब उसे नहीं मिल पाएगी. मिल्स टखने में चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

फ्रेंचाइजी ने मिल्स की जगह दक्षिण अफ्रीका के युवा खिलाड़ी ट्रिस्टन स्टब्स को अपने साथ जोड़ा है, जो विश्व क्रिकेट में नया नाम हैं. दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स ने 17 टी20 खेले हैं. इसमें 157.14 की तूफानी स्ट्राइक रेट से 506 रन बनाए हैं.

इस 21 साल के खिलाड़ी ने इस दौरान तीन अर्धशतक भी लगाए हैं. आईपीएल की प्रेस रिलीज के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स 20 लाख की कीमत पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में शामिल होंगे.

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टायमल मिल्स को मुंबई ने 1.50 करोड़ रुपए में खरीदा था. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज का घरेलू क्रिकेट में रिकॉर्ड शानदार रहा है. उन्होंने हाल में संपन्न सीएसए चैलेंज टूर्नामेंट में वॉरियर्स की ओर से खेलते हुए 183.12 के स्ट्राइक रेट से कुल 293 रन बनाए हैं.

Will Mumbai Indians player Yuvraj Singh play next IPL (2020)? Why? - Quoraमुंबई की लगातार हार पर कई पूर्व क्रिकेटर्स ने रोहित की कप्तानी की आलोचना की. युवराज ने रोहित की जगह टीम इंडिया का कप्तान पन्त को बनाने की सलाह दी थी.

Advertisement

Leave a Comment