जीत के बाद मालामाल हुए उमरान मलिक, शर्मा जी के बेटे पर हुई पैसों की बारिश, हसीनाओं ने लुटी महफ़िल - The Focus Hindi

जीत के बाद मालामाल हुए उमरान मलिक, शर्मा जी के बेटे पर हुई पैसों की बारिश, हसीनाओं ने लुटी महफ़िल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 के 17वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हराया. इसके साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2022 की पहली जीत हासिल की. वहीं, इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा.

Advertisement

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 154 रनों का स्कोर खड़ा किया. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से मोइन अली ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाए. इसके बाद अंबाती रायडू ने 27 और कप्तान रवींद्र जडेजा ने 23 रनों की पारी खेली.

हैदराबाद की तरफ से वॉशिंग्टन सुंदर और टी नटराजन ने सर्वाधिक 2-2 विकेट हासिल किए. वहीं भुवनेश्वर, मार्को जेन्सन और एडेन मारक्रम ने एक-एक विकेट अर्जित किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरुआत शानदार रही. अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने पहले विकेट के लिए 73 बॉल पर 89 रन जोड़े.

अभिषेक शर्मा ने अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक जड़ते हुए हैदराबाद की जीत तय कर दी. अभिषेक शर्मा ने ने 50 गेंदों का सामना किया और 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 75 रन बनाये. राहुल त्रिपाठी ने 15 बॉल पर 39 रन बनाये.

विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन 5 रन बनाकर नाबाद रहे. चेन्नई की ओर से मुकेश चौधरी और ड्वेन ब्रावो ने एक-एक विकेट लिया. जीत के बाद अभिषेक शर्मा को सबसे ज्यादा इनाम मिले. वहीं उमरान को सबसे तेज गेंद फेंकने का अवार्ड मिला.

Advertisement

Leave a Comment