Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक पोस्ट के जरिए अपने संघर्ष के दिनों की कहानी बताई है. सोनू ने फिल्म मैगजीन स्टार डस्ट के अप्रैल एडीशन का कवर पेज शेयर किया है.

Advertisement

साथ ही यह भी बताया है कि शुरुआती दिनों में इसी मैगजीन के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उनके फोटो रिजेक्ट कर दिए गए थे। आज उसी के कवर पेज पर उन्हें एक्क्लूसिवली छापा गया है.

स्टारडस्ट का स्पेशल कवर एडीशन
सोनू लिखते हैं- एक दिन था, जब पंजाब से मैंने अपने कुछ फोटो स्टारडस्ट के ऑडिशन के लिए भेजे थे. लेकिन मुझे रिजेक्ट कर दिया गया. आज स्टारडस्ट का शुक्रिया करना चाहता हूं, इस प्यारे कवर के लिए. आभार. सोनू पर स्टार डस्ट की इस कवर स्टोरी के साथ कैप्शन लिखा है- क्या रीयल हीरो सोनू सूद ने बाकी रील हीरोज से स्टारडम चुरा लिया है.

आज मसीहा बन चुके हैं सोनू
मई 2020 में COVID-19 महामारी के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान सूद ने हजारों फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों को उनकी घर वापसी के लिए बसों, विशेष ट्रेनों और चार्टर्ड उड़ानों की व्यवस्था करके उनके घरों तक पहुंचने में मदद की. सोनू सूद के फिल्मी कॅरियर की शुरुआत 1999 में तमिल फिल्म कल्लजगर और नेन्जिनिले से हुई थी. 2000 में तेलुगु सिनेमा और 2002 में हिंदी सिनेमा में सोनू ने एक्टिंग शुरू की.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *