Advertisement

आईपीएल के 14वें सीजन का 53वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया.

Advertisement

मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने कप्तान केएल राहुल (98) की आतिशी पारी के दम पर सिर्फ 13 ही ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर मैच अपने नाम किया. नतीजे के लिहाज से भले ही यह मैच सीएसके की टीम और उसके फैन्स के लिये यादगार न गुजरा हो लेकिन मैच के बाद चेन्नई के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर ने मैदान में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर इसे यादगार बना दिया.

CSK के गेंदबाज दीपक चाहर ने फिल्मी अंदाज में घुटने पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिये प्रपोज किया. गर्लफ्रेंड के द्वारा उनके प्रपोजल को स्वीकारने के बाद दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई.

इस लम्हे के बाद हर कोई मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानना चाहते हैं आखिर दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड कौन है? आपको बता दें दीपक चाहर ने जिस मिस्ट्री गर्ल को प्रपोज किया है उनका नाम जया भारद्वाज है. जया भारद्वाज दिल्ली की एक कॉरपरेट फर्म में काम करती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

Who is Deepak Chahar's Girlfriend Jaya? Know everything about her -  JanBharat Timesजया और दीपक एक दुसरे के साथ लगभग 2 साल से रिलेशनशिप में थे. ये दोनों ही काफी समय से इस रिश्ते को नाम देने के लिए प्रयासरत्न थे. आगरा में जन्मे दीपक चाहर ने पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को अपने परिवार के साथ मिला दिया था.

वहीं दीपक चाहर ने अपने टीम के अपने साथियों के साथ भी उनका परिचय करा दिया था. दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज का मशहूर रिएलटी शो बिग बॉस से भी खास कनेक्शन है.

जया रिएलिटी शो बिग बॉस के 5वें सीजन के प्रतिभागी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं. खबरों की मानें तो आईपीएल की समाप्ति के बाद यूएई में ही खेले जाने वाले टी20 विश्वकप के बाद दोनों सगाई की रस्म को पूर्ण कर सकते हैं.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *