जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है क्रिकेटर शाहरुख खान, माता-पिता करते हैं खुद का बिजनेस - The Focus Hindi

जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है क्रिकेटर शाहरुख खान, माता-पिता करते हैं खुद का बिजनेस

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

तमिलनाडु के हरफनमौला खिलाड़ी शाहरुख खान ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है. शाहरुख खान लंबी-लंबी हिट लगाने के लिए जाने जाते हैं. शाहरुख खान ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान कई आतिशी पारियां खेलकर तमिलनाडु को जीत दिलाई.

Advertisement

गौरतलब है कि भारत की प्रतिष्ठित टी20 चैंपियनशिप (सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी) के फाइनल में तमिलनाडु को कर्नाटक के खिलाफ जीत के लिए अंतिम ओवर में 16 रन चाहिए थे. तमिलनाडु के लिए खेल रहे शाहरुख खान के दम पर वे अंतिम गेंद तक पहुंचे जहां उनको जीत के लिए 5 रनों की जरूरत थी.

शाहरुख ने बेहतरीन छक्का जड़ते हुए अपनी टीम को ऐतिहासिक जीत व खिताब हासिल करा दिया था. उन्होंने 15 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाकर धमाल मचा दिया था और खूब सुर्खियाँ हासिल की थी. चेन्नई में 27 मई 1995 को जन्मे इस खिलाड़ी का पूरा नाम मसूद शाहरुख खान है.

6,6,6,6,6 जड़ शाहरुख खान ने मचाया बवंडर, 35 गेंद खेल मचाई तबाही, दिनेश  कार्तिक की जादुई पारी – हिंदी न्यूज़ | Hindi news | ताजा ख़बरें | Lates  News in UPकुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका नाम बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के नाम पर ही रखा गया. क्रिकेटर शाहरुख दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं और ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करने में सक्षम हैं. मसूद शाहरुख खान ने फरवरी 2014 में तमिलनाडु के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते हुए अपने लिस्ट-ए (घरेलू वनडे) करियर में डेब्यू किया था.

शाहरुख खान के पिता का नाम मसूद खान जबकि माता श्री का नाम लुबना है और उनकी माता का चेन्नई में खुद का कपडे का स्टोर है। . शाहरुख खान के भाई का नाम अकरम खान है और इनकी कुल नेटवर्थ 04 मिलियन है.

Advertisement

Leave a Comment