जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है बेन स्टोक्स, पास हैं करोड़ों की गाड़ी व किले जैसा आलीशान महल - The Focus Hindi

जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है बेन स्टोक्स, पास हैं करोड़ों की गाड़ी व किले जैसा आलीशान महल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने सभी को चौंकाते हुए वनडे फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. हाल ही में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को वनडे सीरीज में शिकस्त दी. स्टोक्स (Ben Stokes) इस दौरान इंग्लैंड टीम का हिस्सा थे.

Advertisement

Imageबेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0, 21 और 27 रन बनाए थे. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) अब वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अपना पूरा ध्यान टेस्ट और टी20 क्रिकेट पर लगाना चाहते हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच के बाद स्टोक्स (Ben Stokes) वनडे फॉर्मेट से संन्यास ले लेंगे.

बेन स्टोक्स से 'झगड़े' पर पत्नी का बड़ा बयान, कहा-मैंने नहीं की पति की  पिटाई, वो तो... | ben Stokes Wife Dismisses Report Claiming The England All  Rounder Choked Her – News1831 साल के बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने इंग्लैंड को 2019 वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. वनडे क्रिकेट में स्टोक्स (Ben Stokes) के नाम 39 से ज्यादा की औसत से लगभग 3000 रन निकले हैं. हाल ही में उन्हें इंग्लैंड ने टेस्ट कप्तान बनाया था.

Imageस्टोक्स (Ben Stokes) ने अचानक वनडे फॉर्मेट से संन्यास का फैसला कर लिया है. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की बात करें तो वो सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले इंग्लिश क्रिकेटर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को ईसीबी सालाना 3.36 मिलियन डॉलर यानि लगभग 27 करोड़ रुपये देता है.

Imageबेन स्टोक्स (Ben Stokes) की नेटवर्थ 11 मिलियन डॉलर से ज्यादा है. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की कमाई का सबसे प्रमुख स्त्रोत क्रिकेट ही है. इसके अलावा (Ben Stokes) ने आईपीएल से भी काफी ज्यादा पैसा कमाया है. इंग्लैंड टीम के कप्तान रहे बेन स्टोक्स (Ben Stokes) डरहम में रहते हैं.

Imageस्टोक्स (Ben Stokes) की प्रॉपर्टी 2.2 एकड़ में फैली हुई है. स्टोक्स (Ben Stokes) के किले जैसे घर में पांच बेडरूम हैं. जिसकी कीमत करोड़ों में है. स्टोक्स (Ben Stokes) के इस घर में जिम, थिएटर, गेमिंग रूम और साथ ही लाइब्रेरी भी है.

Advertisement

Leave a Comment