जानिए कितनी संपत्ति के मालिक थे एंड्रयू सायमंड्स, जीते थे आलीशान जिंदगी, पीछे छोड़ गये 2 बच्चे - The Focus Hindi

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक थे एंड्रयू सायमंड्स, जीते थे आलीशान जिंदगी, पीछे छोड़ गये 2 बच्चे

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds)- ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds Death) का निधन हो गया है. जानकारी के अनुसार एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार रात टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में मौ’त हो गई. सायमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन सभी प्रयास असफल रहे. पु’लिस ने बताया कि हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आईं थी.

Advertisement

एंड्रयू साइमंड्स एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) की कुल संपत्ति

एंड्रयू साइमंड्स एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) की कुल संपत्ति $ 150 मिलियन थी. Andrew Symonds का जन्म 9 जून, 1975 को हुआ था. एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के परिवार में उनकी पत्नी लौरा और उनके दो बच्चे, क्लो और बिली हैं.

हादसे की खबर मिलने के बाद उनकी पत्नी और बच्चे टाउन्सविले के लिए रवाना हो गए. साइमंड (Andrew Symonds) की पत्नी लौरा ने कूरियर मेल को बताया, “हम अभी भी सदमे में हैं… मैं सिर्फ दो बच्चों के बारे में सोच रही हूं. वह (Andrew Symonds) इतने बड़े व्यक्ति थे और उनके बच्चों में बस इतना ही है”.

एंड्रयू साइमंड्स एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) का क्रिकेट करियर

Andrew Symonds Death: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स का कार  दुर्घटना में निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर - Cricket News In Hindiएंड्रय ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट, 198 वनडे और 12 T-20 खेले. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की 2003 और 2007 में वर्ल्ड कप जीत में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी. सायमंड्स का आईपीएल करियर भी बेहद शानदार रहा.

साइमंड्स ने 10 नवंबर, 1998 को अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला मैच खेला था. उन्होंने टेस्ट डेब्यू मार्च, 2004 में श्रीलंका के खिलाफ किया था. वहीं, साइमंड्स ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय का पहला मैच फरवरी, 2005 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था.

Advertisement

Leave a Comment