जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं राहुल तेवतिया, पत्नी है बला की खुबसूरत, पिता हैं वकील - The Focus Hindi

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं राहुल तेवतिया, पत्नी है बला की खुबसूरत, पिता हैं वकील

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल में राहुल तेवतिया अपनी तूफानी बल्लेबाजी से कई मैचों में गुजरात टीम को जीत दिला चुके हैं. आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में गुजरात की टीम ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. गुजरात की टीम तालिका में टॉप पर बनी हुई है. गुजरात की तरफ से राहुल तेवतिया ने धमाकेदार बैटिंग करते हुए 25 गेंद में नाबाद 43 और मिलर ने 24 गेंद में नाबाद 39 रन बनाए.

Advertisement

राहुल तेवतिया एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी है. राहुल तेवतिया का जन्म हरियाणा के सीन में हुआ था. राहुल हरियाणा की घरेलू टीम से क्रिकेट खेलते हैं. इसके अलावा वे आईपीएल भी खेलते हैं, वर्तमान में वे गुजरात टाइटंस की टीम से आईपीएल खेल रहे हैं.

राहुल मुख्य रूप से बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और दाहिने हाथ से स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं. आईपीएल में सबसे पहली बार राहुल को 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने खरीदा था. राहुल के पिता का नाम कृष्णपाल तेवतिया है ,जो पेशे से एक वकील है.

Cricket Rahul Tewatia Get Married To Fiancee Ridhi Pannu Un Royal Event See  Inside Wedding Album Bride In Red Attire And Gold Jewellery | Wedding  Album: मशहूर क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड से रचाइनके पिता बताते हैं कि राहुल ने 4 साल की उम्र से ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था. राहुल अपने दोस्तों के साथ ही क्रिकेट खेला करते थे. राहुल ने एक मैच में एक ओवर में 5 छक्के लगाए और एक सफल क्रिकेटर के रूप में उभर कर आए.

राहुल की नेटवर्थ $3.5 Million हैं. राहुल ने ऋद्धि पन्नू से 29 नवंबर 2021 को विवाह किया. आपको बता दें गुजरात टीम ने नीलामी में राहुल को 9 करोड़ रूपये में टीम से जोड़ा था.

Advertisement

Leave a Comment