Advertisement

हाल ही में मिया खलीफा का तलाक हो गया, विवादों से नाता रखने वाली मिया खलीफा कई बार बवाल खड़ा कर चूकी हैं.

Advertisement

मिया को ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ भी कहा जाता है। उन्होंने इतिहास से ग्रेजुएशन किया है। पोर्न स्टार बनने से पहले मिया खलीफा मायामी फ्लोरिडा में एक रेस्‍त्रां में काम करती थीं। यहीं उन्हें एक शख्स ने इंडस्ट्री में शामिल होने का ऑफर दिया था।

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं मिया खलीफा
मिया ने ये ऑफर तुरंत स्वीकार कर लिया ‌था। लेकिन मिया के इस फैसले से नाराज उनके पैरेंट्स ने मिया से बात करना बंद कर दिया था। मिया ने सिर्फ 3 महीने ही पोर्न इंडस्ट्री में काम किया और इतने कम समय में ही वो दुनिया की सबसे पसंदीदा पोर्नस्टार बन गईं।

मिया ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तभी से उनकी आलोचना शुरू हो गई थी। मिया खलीफा मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती थीं लेकिन बाद में उन्होंने क्रिश्चियन धर्म अपना लिया.

मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री से कितनी कमाई की, ट्विटर पर किया खुलासा | Mia  Khalifa Reveals About Her Earnings From Adult Industry - Hindi Oneindia
एक YouTuber और एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में अपने करियर के अलावा, मिया नियमित रूप से प्रोडक्ट को बेचने के लिए अपने सोशल मीडिया पेजों का इस्तेमाल करती हैं. विभिन्न प्रोडक्ट का प्रचार करते हुए, मॉडल अपने प्रशंसकों को प्रोजेक्ट की पूर्ण जानकारी भी देती हैं और वह अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से आमतौर पर लोगों को खरीदने के लिए छूट कोड भी शेयर करती है.

खलीफा ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत बारटेंडर और पार्ट-टाइम मॉडल के रूप में काम करके की थी. वर्तमान में एक लोकप्रिय सोशल मीडिया हस्ती और एक टिकटॉक सेलिब्रिटी खलीफा ने पहले वयस्क फिल्म इंडस्ट्री में काम किया था. हालाँकि उन्होंने अब अश्लील फिल्मों को अलविदा कह दिया हैं. खलीफा की वर्तमान कुल संपत्ति लगभग $ 3 मिलियन है.


मिया खलीफा कारों की दीवानी हैं और उनके पास कुछ सबसे महंगी कारें हैं. उनके कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू आई8 कूपे, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, और ऑडी आर8 स्पाइडर जैसी महंगी और लग्जरी कारें शामिल हैं. अमेरिकी मॉडल के पास टेक्सास में एक विशाल घर भी है और वर्तमान में वह अपने लॉस एंजेलस घर में रहती है जिसका वह सैंडबर्ग के साथ सह-मालिक है. उसके पास पूरी तरह से सोने से बना एक चैनल का हार भी है जिसकी कीमत लगभग $5000 है.

साभार.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *