जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं सारा तेंदुलकर, जीती हैं लग्जरी लाइफ, इस एक्टर की है दीवानी – The Focus Hindi

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं सारा तेंदुलकर, जीती हैं लग्जरी लाइफ, इस एक्टर की है दीवानी

हैदराबाद के विरुद्ध मैच में सारा ने मुंबई की टीम को चीयर करते हुए खूब सुर्खियां बटोरी. आईपीएल में सारा कई मौकों पर स्टेडियम में मौजूद रही हैं. चिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी मुंबई के वानखेड़े मैदान में हुए मैच को देखने पहुंची थीं. सारा तेंदुलकर बालकनी में खड़ी थीं और अपनी टीम को चीयर कर रही थीं. जब रोहित शर्मा ने सिक्स उड़ाए उस दौरान सारा तेंदुलकर झूम उठीं और जमकर चीयर किया.

सारा तेंदुलकर के रिएक्शन टीवी स्क्रीन पर दिखाए गए, ऐसे में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं. सारा तेंदुलकर की फोटोज़ कई ट्विटर यूज़र्स ने शेयर कीं. सारा तेंदुलकर इससे पहले भी मुंबई इंडियंस के कई मैच देखने मैदान में पहुंची हैं. सारा तेंदुलकर का जन्म एक परिवार में 12 अक्टूबर 1997 को हुआ था.

सारा तेंदुलकर एक भारतीय मॉडल है. सारा को पढ़ना, संगीत सुनना, फिल्में देखने का शौक है. सारा की जाति राजापुर सारस्वत ब्राह्मण है. सारा के पिता सचिन तेंदुलकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और माता अंजलि तेंदुलकर एक डॉक्टर है. उनका भाई अर्जुन तेंदुलकर एक क्रिकेटर है.

Sachin Tendulkar's daughter Sara Tendulkar is stealing hearts, see picsसारा के भाई(अर्जुन तेंदुलकर) एक नवोदित क्रिकेटर है. उनकी राष्ट्रीयता भारतीय है. उन्होंने अपने मॉडलिंग की शुरुआत का वीडियो दिसंबर 2o21 में साझा कर सोशल मीडिया का लिया था. उनके पिता सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान माना जाता है. सारा तेंदुलकर अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल कोशंट के लिए प्रसिद्ध

सारा तेंदुलकर के फेवरेट एक्टर शाहरुख खान और फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं.सारा तेंदुलकर की नेट वर्थ की आत की जाये तो वह 1 मिलियन से लेकर 5 मिलयन ( $1 Million – $5 Million (Approx.) तक है.

Leave a Comment