जानिए कितनी संपति के मालिक हैं KL राहुल, माता-पिता हैं प्रोफेसर, इन 5 अभिनेत्रियों के हैं दीवाने - The Focus Hindi

जानिए कितनी संपति के मालिक हैं KL राहुल, माता-पिता हैं प्रोफेसर, इन 5 अभिनेत्रियों के हैं दीवाने

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल में अपने 100वें मैच में लोकेश राहुल ने शानदार शतकीय पारी खेली. इसके साथ ही राहुल 100वें आईपीएल मैच में शतक जमाने वाले पहले बल्लेबाज बने. कप्तानी में राहुल ने टीम को मुंबई इंडियंस पर बेहतरीन जीत दिलाई. अपनी पारी में केएल राहुल ने 9 चौके और 5 छक्के जमाए.

Advertisement

राहुल ने पूरे 20 ओवर बल्लेबाजी की और टीम के लिए एक छोर संभाले रखा. केएल राहुल ने अपनी पारी में 60 बॉल खेलकर नाबाद 103 रन बनाए. केएल राहुल की पारी के दमपर ही लखनऊ सुपर जायंट्स ने 199 का स्कोर बनाया. जवाब में मुंबई की टीम 181 रन ही बना सकी.

राहुल का जीवन

KL Rahul style: केएल राहुल का स्टाइल किसी बॉलिवुड सिलेब्रिटी से कम नहीं है  - KL Rahul style is not less than bollywood celebrity - Navbharat Times  Photogalleryलखनऊ टीम के कप्तान राहुल का जन्म 18 अप्रैल 1992 को कर्नाटक के मैंगलोर में केएन लोकेश और राजेश्वरी के घर हुआ था. राहुल के पिता मैंगलोर के सुरथकल में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कर्नाटक में प्रोफेसर और पूर्व निदेशक हैं. वहीं राहुल की मां राजेश्वरी मैंगलोर विश्वविद्यालय में इतिहास की प्रोफेसर हैं.

लोकेश राहुल ने एनआईटीके में अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद अपना सारा धयान क्रिकेट की तरफ लगा दिया. राहुल की पसंदीदा अभिनेत्रियाँ क्रमशः ऐश्वर्या राय, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर, स्कारलेट जोहानसन हैं.

के एल राहुल की संपत्ति

The total net worth of Mr. KL Rahul is estimated to be 10 Million USD, which in Indian currency is approximately equal to Rs. 75 Crore Indian Rupees. के एल राहुल की कुल नेट वर्थ 75 करोड़ रूपये हैं.

Advertisement

Leave a Comment