जानिए उन 5 बॉलीवुड हीरोइन के बारे में जिनका सर्जरी ने बिगाड़ दिया हुलिया - The Focus Hindi

जानिए उन 5 बॉलीवुड हीरोइन के बारे में जिनका सर्जरी ने बिगाड़ दिया हुलिया

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने खुद की सुंदरता बनाए रखने के लिए और खुद को हॉट और सुंदर दिखाने के लिए कई जतन किए हैं। यहां तक कि कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी भी हैं जिन्होंने अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक स’र्जरी या मेडिक’ल ट्रीटमेंट की मदद भी ली है। जी हां किसी अभिनेत्री ने स,र्जरी से अपनी नाक और होंठ को सुंदर दिखाने की कोशिश की है। इन ट्रीटमेंट और स,र्जरी के चलते कई अभिनेत्रियों का मजाक भी बनाया गया है। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसी पांच अभिनेत्रियां जिन्होंने अपना हुलिया बदलने के चक्कर में अपना मजाक बनवाया था।

Advertisement
आयशा टाकिया
टार्जन द वंडर कार फिल्म से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाली आयशा ने सलमान खान के साथ भी काम किया है। तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने प्लास्टिक स,र्जरी करवाकर भी सब कुछ खराब कर दिया था। दरअसल शादी के बाद आयशा टाकिया बॉलीवुड से गायब ही हो गई थी। लेकिन जब एक फंक्शन में वह अपने पति के साथ दिखाई दी तब लोगों ने उनका चेहरा देखकर खूब ज्यादा मजाक उड़ाया था। गौरतलब है कि उन्होंने सुंदर दिखने के लिए अपने होठों की सर्जरी करवाई थी। जिससे वह बहुत ज्यादा भद्दी देखने लगी थी।
श्रुति हसन
इस लिस्ट में दूसरा नाम है कमल हसन की बेटी श्रुति हसन का। वैसे तो इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि श्रुति हसन बहुत सुंदर है। वह सिर्फ बॉलीवुड का ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भी एक जाना माना चेहरा है। तो वहीं उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया से लोगों को बताया था कि उन्होंने अपनी नाक की स,र्जरी करवाई है और इस बात का उन्हें कोई पछतावा नहीं है। लेकिन फिर भी इस बात को देखते हुए लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया था।
अनुष्का शर्मा
इस लिस्ट में अगले नंबर पर आती हैं भारत के मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी। वहीं कुछ फिल्मों के बाद उन्होंने अपने होठों की स,र्जरी करवाई थी। जिसके बाद उनके होंठ काफी गंदे दिखने लगे थे। जिसके बारे में अनुष्का ने कहा था कि यह उन्होंने अपनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के लिए करवाया है। लेकिन इस चीज का लोगों ने बहुत ज्यादा मजाक उड़ाया था।
सारा खान
चौथे नंबर पर आती हैं टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में पैर रखने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस सारा खान। सारा खान ने टीवी इंडस्ट्री के बहुत मशहूर नाटक विदाई में काम किया है जिससे उन्होंने बहुत नाम कमाया था। वही आपको बता दें कि कुछ समय बाद सारा ने अपने होठों की स,र्जरी करवाई थी जिसके बाद सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो भी अपलोड की थी। उस फोटो को देखकर सारा का बहुत ज्यादा मजाक उड़ाया गया था क्योंकि वह उस में बहुत भद्दी दिख रही थी।
वानी कपूर
सुशांत सिंह राजपूत के साथ की गई अपनी पहली फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से ही इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा नाम कमाने वाली वाणी कपूर भी इस लिस्ट में शामिल है। अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने लाखों करोड़ों लोगों को अपना फैन बना लिया था। लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी नाक और होठों की स,र्जरी से खूब ज्यादा चर्चा बटोरी थी। उनके फैंस को उनकी यह हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी और वाणी का बहुत मजाक उड़ाया गया था।

Advertisement

Leave a Comment