जल्दी जवान होने के लिए इस अभिनेत्री ने लिए थे इंजेक्शन, फिर चुकानी पड़ी बड़ी कीमत! – The Focus Hindi

जल्दी जवान होने के लिए इस अभिनेत्री ने लिए थे इंजेक्शन, फिर चुकानी पड़ी बड़ी कीमत!

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां आई और चली भी गई वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होने बाल कलाकार के रूप में तो लोगों के बीच खुब नाम कमाया लेकिन उसके बाद बड़े होने पर भी खुब चर्चा में रही है।

जी हां हम आज आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस से रूबरू कराने जा रहे हैं वो है हं‌सिका मोटवानी। जी हां इनका नाम तो आप सभी ने खुब सुना होगा, हालांकि इन्होने बॉलीवुड में उतना नाम नहीं कमाया लेकिन वहीं बात करें साउथ इंडस्ट्री की तो से साउथ की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है। हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 2003 में टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से की थी।

16 Famous Bollywood Child Actors And What They Look Like Now | Famous child actors, Bollywood funny, Child actors

और सबसे खास बात तो ये हैं कि अपने पहले शो से ही हंसिका सबकी चहेती बन गईं और इसके बाद वह लगातार कई टीवी शोज करती रहीं। देश में निकला होगा चांद, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, सोन परी, करिश्मा का करिश्मा और हम दो हैं न… ये ऐसे टीवी शोज हैं, जिनके लिए हंसिका को याद किया जाता है।

जिसके बाद हंसिका ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी बाल कलाकार के रूप में काम किया। शायद आपको पता नहीं हो लेकिन बता दें कि हंसिका का परिवार बुद्घिस्म को फॉलो करती हैं। हंसिका ने अपनी पढ़ाई लिखाई मुंबई के पोदार इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की और इसके बाद वो तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम में लग गई और देखते ही देखते वो काफी फेमस हो गई हैं। कई टीवी शो करने के बाद साल 2003 में हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में काम किया था।

Bollywood's Child Stars - Then and Now | Bollywood celebrities, Celebrities then and now, Stars then and now

इस फिल्म में हंसिका चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थीं। इसके बाद साल 2007 में हंसिका हीमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुरूर’ में काम किया। आपको ये बात पता नहीं होगी कि फिल्म ‘आप का सरूर’ में बतौर हीरोइन नजर आने वाली हंसिका केवल 16 साल की थीं। इसमें वो बतौर लीड एक्ट्रेस थीं। फिल्म भी हिट गई थी। उस दौरान हंसिका 18 साल बड़े हीमेश रेशमिया के साथ रोमांस किया था। हंसिका अचानक काफी बड़ी दिखने लगी थीं। इसी साल उन्होंने साउथ की फिल्म ‘देसमुदुरु’ में काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

लेकिन खबरों में आया था कि हंसिका की इस सफलता के पीछे उनका मां का हाथ था जी हां आपको बताते चलें की हंसिका की मां एक त्वचा विशेषज्ञ हैं और कहा जाता है कि हंसिका के अचानक बड़े दिखने का राज उनका हा’र्मो’न’ल इंजेक्‍शन लेना था जो कि उनकी मां ने ही उन्हे दिया था। जी हां बताया जाता है कि हंसिका की मां चाहती थीं कि वो जल्द ही बड़ी दिखे जिसकी वजह से उन्होने अपनी बेटी को ये इंजेक्शन दिया। वैसे इस बारे में आजतक हंसिका का कोई बयान नहीं आया था।

Leave a Comment