जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं अमिताभ और ऐश्वर्या घर में कैसे रहते हैं? - The Focus Hindi

जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं अमिताभ और ऐश्वर्या घर में कैसे रहते हैं?

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

अमिताभ बच्चन को इस सदी का सबसे महान नायक कहा जाता है। अमिताभ अपनी सुपरहिट फिल्मों की वजह से बॉलीवुड के अनजान किंग हैं। फिर चाहे वो 80 के हों या आज, अमिताभ फिर से हर तरह के रोल में बैठते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन की एक फिल्म रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वह अपने को-स्टार ऋषि कपूर के पिता का रोल प्ले करने वाले हैं। फिल्म का नाम “नॉटआउट एट 102” है। फिल्म में एक ही उम्र के अभिनेताओं के पिता और पुत्र की भूमिका वास्तव में देखने लायक होगी।

Advertisement

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan anniversary: Revisit love story of the poster couple of a perfect marriage | PINKVILLA

बहरहाल, आज हम अमिताभ बच्चन की नहीं बल्कि उनकी बेगम साहिबा यानी जया बच्चन की बात करने जा रहे हैं। हाल ही में जया ने अपने परिवार से जुड़े कई राज खोले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जया बच्चन ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस बल्कि एक अच्छी पॉलिटिशियन भी हैं. जया बच्चन पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी बहुत सफलता मिली है।

जया लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन जब भी मैं कुछ कहती हूं बस अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जया ने अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय के बारे में ऐसी बातें कहीं, जिन्हें जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जया बच्चन ने घर के सभी सदस्यों का राज दिखाया।

Abhishek Bachchan on what Amitabh Bachchan said about fans that gather outside their home: You think they'll come back? | Bollywood - Hindustan Times

अब तक आपने बॉलीवुड के बादशाह और ऐश्वर्या राय बच्चन को ससुर और बहू के रूप में देखा होगा। लेकिन जया बच्चन के मुताबिक इन दोनों सास-बहू के कुछ राज हैं, जिन्हें जानकर आपके पैर जमीन से खिसक जाएंगे। राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने आइडिया एक्सचेंज के खास कार्यक्रम में अपने घर से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का जिक्र किया।

जया और अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी एक समय में काफी चर्चित रही है। अमिताभ बच्चन के काफी करीब होने के बावजूद विजय को अमिताभ के साथ काम करना पसंद नहीं है। आइए जानते हैं क्या हैं जया बच्चन, अमिताभ और ईश्वर्या राय के राज। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोनों को एक साथ टीवी देखना पसंद नहीं है।

Find out what happens on Amitabh Bachchan, Abhishek, Aishwarya, Shweta and Jaya Bachchan's family WhatsApp group? deets inside | Hindi Movie News - Times of India

आज हर घर में टीवी है। ज़रा यह मान लीजिए कि घर में टीवी ही हमारे मनोरंजन का एकमात्र साधन बन गया है। ऐसे में हर कोई अपने परिवार के साथ बैठकर टीवी देखना पसंद करता है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जया बच्चन को अपने पति यानी अमिताभ बच्चन के साथ टीवी देखना पसंद नहीं है। अमिताभ और अभिषेक दोनों दूसरे कमरे में जाकर टीवी देखते हैं। यह हम नहीं बल्कि खुद जया बच्चन हैं। जया के मुताबिक अमिताभ सिर्फ स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद करते हैं जबकि जया को यह चैनल काफी बोरिंग लगता है। जया ने कहा कि अभिषेक और अमिताभ दोनों एक साथ स्पोर्ट्स चैनल देखते हैं, इसलिए वह दूसरे कमरे में जाकर टीवी देखते हैं। जया बच्चन का कहना है कि मेरी पत्नी ऐश्वर्या घर का सारा काम खुद करती हैं वह घर के सभी सदस्यों का ध्यान रखती हैं।

जया ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय के बारे में कहा कि वह एक पूर्णकालिक अभिनेत्री की नौकरी के लिए बिल्कुल भी भुगतान नहीं करती हैं। जया के मुताबिक ऐश्वर्या राय न सिर्फ एक अच्छी बहू हैं, बल्कि एक अच्छी और केयरिंग मां भी हैं।

वह कभी भी आराध्या को अकेला नहीं छोड़ती हैं और घर के सारे काम खुद करती हैं। जया के मुताबिक, ऐश्वर्या खुद आराध्या को तैयार करती हैं, खिलाती हैं, नहलाती हैं और पढ़ाती हैं। जया के मुताबिक नए जमाने की मां अपनी मां से कई गुना ज्यादा ख्याल रखती हैं.

Advertisement

Leave a Comment