WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_terms' doesn't exist]
SELECT DISTINCT t.term_id, tr.object_id FROM wp_terms AS t INNER JOIN wp_term_taxonomy AS tt ON t.term_id = tt.term_id INNER JOIN wp_term_relationships AS tr ON tr.term_taxonomy_id = tt.term_taxonomy_id WHERE tt.taxonomy IN ('category', 'post_tag', 'post_format') AND tr.object_id IN (11572) ORDER BY t.name ASC

जयसूर्या के सामने पाक टीम ने टेके घुटने, बाबर आजम ने अकेले लड़ी लड़ाई, हसन अली के छक्कों से दहली लंका – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

जयसूर्या के सामने पाक टीम ने टेके घुटने, बाबर आजम ने अकेले लड़ी लड़ाई, हसन अली के छक्कों से दहली लंका

गॉल में खेले जा रहे पहले टेस्ट में पाकिस्तान ने श्रीलंका की पहली पारी 222 रनों पर सिमटी. श्रीलंका के लिए दिनेश चंदीमल (76) ने सबसे अधिक रनों का योगदान दिया. वहीं पाकिस्तान की तरफ से शाहीन शाह अफरीदी ने सबसे अधिक चार विकेट हासिल किए.

Imageहसन ali ने दो विकेट हासिल किये. हले दिन स्टंप्स तक पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) ने पहली पारी में 2 विकेट पर 24 रन बनाये। अजहर अली 3 और बाबर आज़म 1 रन बनाकर क्रीज पर हैं. पहली पारी के आधार पर पाक टीम फ़िलहाल श्रीलंका से 198 रन दूर है. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 11 के स्कोर पर ही पहला विकेट गंवा दिया था.

Imageइसके बाद ओशादा फर्नान्डो और कुसल मेंडिस ने कुछ रन जोड़े लेकिन मेंडिस 21 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. वहीं फर्नान्डो भी 35 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए. चाँडीमल ने 76 रन की पारी खेली. उनके अलावा निचले क्रम से तीक्ष्णा के बल्ले से भी 38 रन बनाये.

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत भी खराब रही और पहला विकेट इमाम उल हक के रूप में गिरा. उनको 2 रन के निजी स्कोर पर रजिता ने चलता किया. दिन का खेल समाप्त होने से कुछ ही देर पहले अब्दुल्लाह शफीक भी जयसूर्या की गेंद पर 13 रन के निजी योग पर आउट हुए.

Imageदुसरे दिन पाक बल्लेबाजों ने लचर बल्लेबाजी की. पाक टीम ने एक के बाद एक विकेट गंवाया. बाबर आजम ही श्रीलंकाई गेंदबाजों का सामना कर सके. श्रीलंकाई स्पिनर जयसूर्या के सामने पाक टीम नतमस्तक हो गयी. बाबर के अलावा हसन अली ने 2 छक्के जड़ते हुए 17 रन बनाये. पाक टीम ने 159 रन पर 9 विकेट खो दिए थे. प्रभात जयसूर्या ने अब तक 5 विकेट चटकाए हैं.

Imageश्रीलंका (SL vs PAK 1st Test) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान बाबर आजम (Babar Azam) ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. पाक टीम के कप्तान बाबर (Babar Azam) ने अपने इंटरनेशनल करियर में 10000 रन पूरा कर लिए हैं. बाबर Babar Azam पाकिस्तान की तरफ से इंटरनेशनल क्रिके में 10000 रन बनाने वाले 11वें बल्लेबाज बन गए हैं.

Leave a Comment