जब शाहरुख ने किया खुलासा- मैं समलैंगिक नहीं हूँ, बोले- मैं जूही, माधुरी, मनीषा व शिल्पा के साथ बिस्तर पर… – The Focus Hindi

जब शाहरुख ने किया खुलासा- मैं समलैंगिक नहीं हूँ, बोले- मैं जूही, माधुरी, मनीषा व शिल्पा के साथ बिस्तर पर…

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

‘बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ और ‘कुछ-कुछ होता है’ जैसी फिल्मों के हीरो शाहरुख खान ने बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। माधुरी दीक्षित से लेकर करिश्मा कपूर, जूही चावला और काजोल तक, अभिनेता ने कई एक्ट्रेसेस के साथ सफल ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाई है।

इनमें काजोल के साथ उनकी जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया है। ऐसे में, यह हैरानी की बात नहीं है कि, उन्हें अक्सर इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ ऑफ-स्क्रीन भी जोड़ा गया है। ‘रोमांस के बादशाह’ के डेटिंग की अफवाहें तो उड़ीं, लेकिन बॉलीवुड के ‘किंग खान’ अपने हाजिर जवाब से ट्रोलर्स का मुंह बंद करना भी अच्छे से जानते हैं।

एक पुराने साक्षात्कार में शाहरुख खान ने एक बार अपनी महिला को-स्टार के साथ उनके कामकाजी संबंधों को सनसनीखेज बनाने वाली पत्रिकाओं के बारे में बात की थी।

काजोल, जूही चावला और अन्य के साथ अपनी अफवाहों के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिंकअप को घृणित बताया था और कहा था, “काजोल और मैं? चलो, वो तो बस एक बच्ची है, आंटी तनुजा की बेटी, मेरी छोटी बहन।

शाहरुख-काजोल को एक-साथ देख शिल्पा को होती थी जलन, 26 साल बाद किया खुलासा shilpa shetty upset with kajol bollywood Tadkaगौरी भी उन्हें पसंद करती है। एक अलग बातचीत में शाहरुख खान ने यह कहा ​था कि मैं जूही, माधुरी, मनीषा, शिल्पा, सोनाली, नगमा, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, उर्मिला के साथ काम करता हूं| मैं उनके साथ बिस्तर पर नहीं गया, मैं काजोल के साथ सोने नहीं गया था।

अपने को-स्टार्स का सम्मान करने के बारे में बोलते हुए शहरुख ने कहा था कि वह समलैंगिक नहीं हैं, लेकिन वह लड़कियों द्वारा केवल इसलिए नहीं आकर्षित होते क्योंकि उनके पास सुंदरता है।

शाहरुख के अनुसार, इसका स्त्री के चरित्र, बुद्धि और शारीरिक आकर्षण से अधिक संबंध होना चाहिए। शाहरुख ने कबूल किया था कि, गौरी के पास ये सब है, तो मैं दूसरी लड़कियों का पीछा क्यों करूं ?

Leave a Comment