जब बेटी प्रियंका चोपड़ा की आदतों से तंग आकर पिता अशोक चोपड़ा ने वेस्टर्न कपड़े पहनने पर लगा दी थी रोक - The Focus Hindi

जब बेटी प्रियंका चोपड़ा की आदतों से तंग आकर पिता अशोक चोपड़ा ने वेस्टर्न कपड़े पहनने पर लगा दी थी रोक

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

हिंदी सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड इंडस्ट्री की भी जानी-मानी अदाकारा है अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। लास्ट बार उन्हें राजकुमार राव के साथ व्हाइट टाइगर में देखा गया था। बॉलीवुड की तरह प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी का जलवा भी खेलने में सफल रही है। आज अदाकारा आपकी खूबसूरती के साथ अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी पहचानी जाती है।

Advertisement

लेकिन अभिनेत्री के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब उनके पिता को उनकी वेस्टर्न ड्रेस पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं था और इसके लिए उन्हें काफी कुछ सुनना भी पड़ता है। आज अपनी हर स्टाइल से फैंस के बीच में सुर्खियां बटोरने वाली प्रियंका चोपड़ा खुद अपने घर में ही अपनी ड्रेस को लेकर घर वालों की भी काफी सुनने को मिली थी। अभिनेत्री ने खुद इस बात की जानकारी सब के साथ साझा कर चुकी है कि उनके वेस्टर्न कपड़े उनके पिता अपनी कैद में रख लिया करते थे।

Bollywood actress Priyanka Chopra exposing hot and sexy stills| Priyanka  Chopra exposing very hot photos gallery Photos: HD Images, Pictures,  Stills, First Look Posters of Bollywood actress Priyanka Chopra exposing  hot and

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक पढ़े लिखे और समझदार परिवार से आती हैं उनके पिता आर्मी में डॉक्टर थे तो उनकी मां भी पैसे से डॉक्टर रही है लेकिन अपनी बेटी के वेस्टर्न कपड़ों को लेकर उनके पिता काफी ज्यादा सख्त थे। इस बात की जानकारी उनकी मां ने बताई उन्होंने यह स्पष्ट किया कि आखिरकार क्या कारण था जो प्रियंका उनके पिता वेस्टर्न कपड़े नहीं पहनने दिया करते थे। मां ने बताया कि उनकी बेटी के कपड़े देखकर लड़के उन्हें घूर घूर कर देखा करते थे। जो उनके पिता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता था।

पढ़ाई के लिए यूएस जाने की वजह

Priyanka Chopra Shares A Heartfelt Post On Her Father's Birthday - Filmibeat

प्रियंका चोपड़ा की बात की जाए तो बरेली से आती है लेकिन उनकी पढ़ाई विदेश में हुई है उनकी मौसी बोस्टन में रहती थी जहां उन्होंने स्कूलिंग की है। विदेश में रहने के चलते अभिनेत्री जब भी अपने घर आती थी तो वेस्टर्न कपड़ों का इस्तेमाल करती थी लेकिन उन्हें रहा चलते लोग काफी गलत निगाह से देखते थे इसकी वजह से उनके कपड़ों पर उनके पिता ने पाबंदियां लगा दी किस बात की जानकारी मधु चोपड़ा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान बताई थी।

16 times Priyanka Chopra showed us how to ace Indian ethnic wear | Vogue  India

अभिनेत्री के पिता इस तरह लोगों को देख कर इतने ज्यादा परेशान हो गए कि उन्होंने अपनी बेटी के सारे वेस्टर्न कपड़े अपनी कैद में कर लिया और उसे सलवार सूट सिलवा दिए। मां ने आगे बताया कि प्रियंका को वेस्टर्न कपड़े ज्यादा पसंद आते थे इसलिए वे कभी-कभार जब अपने पिता की गैरमौजूदगी में उनके कपड़े पहन लिया करती थी। प्रियंका चोपड़ा की बात की जाए तो आज उनकी हर अदा फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है। आज काफी बड़ी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।

Advertisement

Leave a Comment