Advertisement

शाहरुख खान और गौरी खान इस बॉलीवुड में  सबसे बेस्ट कपल भी माने जाते हैं

Advertisement

लेकिन इन दिनों यह कपल मुश्किलों से गुजर रहा है, शाहरुख-गौरी के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल में बंद हैं और उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. हालांकि, किंग खान की फैमली अक्सर चर्चाओं का विषय बनती रही है.

इन दोनों की शादी को लगभग 25 साल हो चुके हैं और उनके एक बेटी और दो बेटे हैं। लेकिन गोरी खान को देखकर कोई यह नहीं कह नहीं सकता कि यह 3 बच्चों की मां है खुद को पूरी खाने इस हिसाब से मेंटेन किया हुआ है कि वह खुद अभी भी मॉडल लगती है।


लेकिन इन दिनों शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की 1 तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें लिखा जा रहा है कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पेंट पहनना ही भूल गई।

जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है क्योंकि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान बहुत ही स्टाइलिश है उन्होंने पर सफेद कुर्ता पहना हुआ है वह और नीचे शॉर्ट्स पहने हुए हैं  लेकिन गोरी खान ने जो शॉर्ट्स पहने हुए हैं वह इतने शॉर्ट हैं कि कुर्ते के नीचे दिखाई ही नहीं दे रहे।

इसी कारण से लोगों को यह गलतफहमी हो गई कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान बिना पेंट के ही पब्लिक ली घूम रही  है।

शाहरुख खान आज बहुत ही बड़ी सुपर स्टार बन चुके हैं   लेकिन इस जमाने में शाहरुख खान बहुत ही गरीब हुआ करते थे और अपनी पढ़ाई के दौरान छोटे-मोटे ऐड किया करते थे  उन्हें ऐड के कारण उनकी रोजी-रोटी चलती थी।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *