चार-चार शादियां करने के बाद भी नहीं मिला पति का सुख, आज तक कुंवारी है ‘हिना’ फिल्म की ये एक्ट्रेस – The Focus Hindi

चार-चार शादियां करने के बाद भी नहीं मिला पति का सुख, आज तक कुंवारी है ‘हिना’ फिल्म की ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुकी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक एक्ट्रेस ऐसी रही हैं, जिनकी मेरेटल लाइफ बेहद खराब रही है।

एक नहीं चार शादियां करने वाली ये एक्ट्रेस जेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiar) हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लाने वाले राज कपूर (Raj Kapoor) थे। ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘हिना’से पहचान बनाने वाली जेबा ने के करियर का ग्राफ तो हाई रहा, लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी नहीं रही। जेबा ने एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के अलावा सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) से भी शादी की थी, लेकिन ये शादियां भी नहीं चलीं। चार शादियां करने वाली इस एक्ट्रेस की लाइफ के बारे में आइए जानें।

Zeba Bakhtiyar, Javed Jaffrey, Adnan Sami, Rishi Kapoorज़ेबा बख्तियार ने बॉलीवुड में राज कपूर साहब फिल्म ‘हिना’ से साल 1991 में डेब्यू किया था।

ज़ेबा के पिता याह्या बख्तियार पाकिस्तान के एक बड़े पॉलिटिशियन थे, वहीं उनकी मां हंगरी से थीं। ज़ेबा की पहली शादी सलमान वल्लियानी से हुई थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं और दोनों का तलाक हो गया था।

इसके बाद ज़ेबा बख्तियार ने दूसरी शादी एक्टर जावेद जाफरी से की, लेकिन ये भी शादी लंबी नहीं चली और तलाक हो गया।

इसके बाद जेबा की जिंदगी में सिंगर अदनान सामी की एंट्री हुई। ज़ेबा ने तीसरे शादी अदनान सामी से की और इनसे इनका एक बेटा अजान सामी हुआ।

जेबा और अदनान सामी की शादी भी लंबी नहीं चलती और उनका भी तलाक हो गया। हालांकि जेबा से अलग होने के बाद अदनान डिप्रेशन तक में आ गए थे। उनका वेट भी बहुत बढ़ गया था।

इसके बाद जेबा की जिंदगी में पाकिस्तानी शख्स सोहेल खान आए और दोनों ने निकाह कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ज़ेबा बख्तियार इन दिनों पाकिस्तान में ही रहती हैं और सोहेल से अलग हो चुकी हैं।

(Source)

Leave a Comment