गेंदबाजी छोड़ मोहम्मद शमी ने बल्लेबाजी में दिखाया दम, श्रीलंका के खिलाफ क्या करेगें ओपनिंग? - The Focus Hindi

गेंदबाजी छोड़ मोहम्मद शमी ने बल्लेबाजी में दिखाया दम, श्रीलंका के खिलाफ क्या करेगें ओपनिंग?

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

जब भी टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाजों की बात होती है, उसमें सबसे पहला नाम मोहम्मद शमी का आता है. अपनी गेंदबाजी से विकेट तोड़ना हो या फिर किसी विरोधी टीम की साझेदारी को तोड़ना हो, कप्तान सबसे पहले शमी पर ही भरोसा करता है. लेकिन अब कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जहां शमी ने गेंदबाजी को छोड़कर पूरा फोकस बल्लेबाजी पर शिफ्ट कर लिया है और अब वो लंका के गेंदबाजों की क्लास लगाने की तैयारी कर रहे हैं.

Advertisement

गेंदबाजी छोड़ अब मोहम्मद शमी करने लगे हैं बल्लेबाजी पर पूरा फोकस
धीरे-धीरे क्रिकेट में काफी बदलाव आया है, जहां अब गेंदबाज जरूरत पड़ने पर टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी भी करता है. जहां इस लिस्ट में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और दीपक चाहर का नाम शामिल है, तीनों ही तेज गेंदबाजों ने जरूरत की समय बल्ले से भी टीम के लिए काम किया है. वहीं 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान बुमराह और शमी की बल्लेबाजी ने सभी को हैरान कर दिया था और इंग्लिश गेंदबाजों को दिन में तारे दिखा दिए थे.

ट्रोल करने वालों को भी दिया था जवाब
टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद शमी को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था, टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद इस गेंदबाज पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. जिसे लेकर शमी ने हाल ही में बयान दिया और सभी के मुंह पर ताले जड़ दिए हैं. जहां शमी ने कहा कि इस तरह की सोच का कोई इलाज नहीं हैं. धर्म के नाम पर ट्रोल करने वाले न तो असली प्रशंसक हैं और न ही असली भारतीय.

Advertisement

Leave a Comment