गुजरात टाइटंस के गेंदबाज ने टी 20 में उड़ाया गर्दा, 4 ओवर 3 मेडन 2 रन 4 विकेट लेकर मचाई तबाही, हुए मालामाल - The Focus Hindi

गुजरात टाइटंस के गेंदबाज ने टी 20 में उड़ाया गर्दा, 4 ओवर 3 मेडन 2 रन 4 विकेट लेकर मचाई तबाही, हुए मालामाल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 के खितान हार्दिक की कप्तानी में गुजरात ने जीता था. गुजरात की तरफ से कई युवा खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन किया था. इन्हीं में से एक साईं किशोर रहे. हाल ही में इस युवा गेंदबाज ने TNPL में जोरदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया.

Advertisement

IPL 2022: साई किशोर ने कप्तान हार्दिक पांड्या की तारीफों में पढ़े कसीदे -  क्रिकट्रैकर हिंदीतमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2022) के छठे संस्करण के 25वें मैच में आईड्रीम तिरुप्पुर तामिझांस (IDream Tiruppur Tamizhans) को चेपॉक सुपर गिल्लीज (Chepauk Super Gillies) ने पराजित किया. मुकाबले में साई किशोर (Sai Kishore) ने एक ऐसी गेंदबाजी की जिसने हर किसी को चौंका कर रख दिया.

Imageसाईं (Sai Kishore) ने 4 ओवर में 3 मेडल ओवर रखते हुए महज 2 रन देकर 4 विकेट हासिल किये. किशोर के दमदार प्रदर्शन की वजह से चेपॉक सुपर गिल्लीज (Chepauk Super Gillies) ने मुकाबला 60 रनों से अपने नाम किया.

Imageमैच की बात करें तो चेपॉक सुपर गिल्लीज (Chepauk Super Gillies) की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 133 रन बनाए. जिसके जवाब में IDream Tiruppur Tamizhans की टीम 19.3 ओवर में केवल 73 रन पर सिमट गयी. इस तरह से चेपॉक (Chepauk Super Gillies) की टीम यह मैच 60 रनों से जीतने में सफल रही.

Imageसाईं किशोर (Sai Kishore) को मैन ऑफ द मैच के रूप में दस हजार रूपये का चेक दिया गया. TNPL तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2022) में खेल रहे स्पिनर साई किशोर (Sai Kishore) आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा रहे हैं.

Hardik is the junior version of Dhoni: R Sai Kishore | Cricket News - Times  of Indiaइस सीजन के आईपीएल में किशोर (Sai Kishore) को केवल 5 मैच में खेलने का मौका मिला. साईं किशोर (Sai Kishore) ने 5 मैचों में 7.56 की इकोनॉमी के साथ 6 विकेट अपने नाम करने में सफलता अर्जित की थी.

Advertisement

Leave a Comment