खलील अहमद की कातिलाना गेंदबाजी, नीता अंबानी के धुरंधरों ने टेके घुटने, ईशान किशन-रोहित ने मचाया बवंडर - The Focus Hindi

खलील अहमद की कातिलाना गेंदबाजी, नीता अंबानी के धुरंधरों ने टेके घुटने, ईशान किशन-रोहित ने मचाया बवंडर

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 का दूसरा मैच दिल्ली और मुंबई की टीम के बीच खेला जा रहा है. मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. मुंबई के लिए पांच खिलाड़ी अपना डेब्यू मैच खेल रहे हैं. वहीं दिल्ली की तरफ से दो विदेशी खिलाड़ी खेल रहे हैं.

Advertisement

कुलदीप यादव ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को 41 रन के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई. रोहित ने 41 रन की पारी में 32 गेंद खेली और चार चौके और दो छक्के लगाए. इसके बाद कुलदीप ने अनमोलप्रीत सिंह को आठ रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा.

तीसरा झटका मुंबई को तिलक के रूप में लगा. खलील अहमद ने मुंबई इंडियंस को तीसरा झटका दिया है. तिलक वर्मा 15 गेंदों में 22 रन बनाकर आउट हुए. कुलदीप ने पोलार्ड को टिम सेफर्ट के हाथों कैट आउट कराया. तूफानी बल्लेबाज पोलार्ड छह गेंद पर तीन रन बनाकर आउट हो गये.

इसके बाद ईशान किशन ने अपने आईपीएल करियर का दसवां अर्धशतक पूरा किया. ईशान किशन इसके साथ ही आईपीएल 2022 में धोनी को पछाड़ सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज बन गये हैं.

https://twitter.com/sportstigerapp/status/1508044482641809411

ईशान किशन ने मुंबई की तरफ से आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में हार्दिक पांड्या को पीछे छोड़ा. वहीं दिल्ली की तरफ से खलील अहमद ने 4 ओवर में 27 रन देकर दो विकेट हासिल किये.

Advertisement

Leave a Comment