Advertisement

क्रिकेट को कुछ समय पहले अलविदा कहने वाले यूसुफ पठान एक बार फिर मैदान में खेलते हुए दिखाई देंगे.

Advertisement

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) मैदान पर वापसी करने के लिए फिर से पूरी तरह तैयार हैं. पठान इस साल लंका प्रीमियर लीग (LPL) में खेलते हुए दिखेंगे. पठान के अलावा कई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों ने एलपीएल में अपना पंजीकरण कराया है.

पिछले साल बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने अपने खिलाड़ियों को लीग में भाग लेने की अनुमति नहीं दी थी, लेकिन इस साल वे खेलेंगे. बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल भी इस लीग का हिस्सा होंगे.

दक्षिण अफ्रीका के वनडे कप्तान तेम्बा बावुमा ने भी खुद को उपलब्ध कराया. अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कहने वाले मोर्ने मोर्कल भी खेलेंगे. आखिरी बार इस पूर्व अफ्रीकी गेंदबाज ने बिग बैश लीग में हिस्सा लिया था.

इसके अलावा वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के मुख्य स्पिनर केशव महाराज और तबरेज शम्सी भी श्रीलंका में खेलते हुए नजर आएंगे. यूसुफ पठान के छोटे भाई इरफान पठान पिछले साल एलपीएल में कैंडी टस्कर्स की ओर से खेले थे.

न्यूजीलैंड के मिशेल मैक्लेनघन, जिम्बाब्वे के ब्रेंडन टेलर, अमेरिका के अली खान और नेपाल के संदीप लामिछाने भी दूसरे सीजन में करार करने पर नजर गड़ाए हुए हैं. कई ऑस्ट्रेलियाई सितारों ने भी दिलचस्पी दिखाई है.

उस्मान ख्वाजा, जेम्स फॉल्कनर पीएसएल में एक्शन में थे और उनके अलावा बेन डंक और कैलम फर्ग्यूसन ने भी पंजीकरण कराया है. एलपीएल में वेस्टइंडीज के टी20 टीम के उप कप्तान निकोलस पूरन एलपीएल में बड़े चेहरों में से एक रहेंगे.

Irfan Pathan hilariously trolls brother Yusuf Pathan on Twitter - 100MBश्रीलंका बोर्ड के उपाध्यक्ष रविन विक्रमरत्ने ने कहा कि पिछले साल एलपीएल की सफलता ने निश्चित रूप से कई क्रिकेट खेलने वाले देशों के अधिक खिलाड़ियों के साथ एलपीएल में खेलने की उम्मीद की है जो लीग और श्रीलंका क्रिकेट के लिए एक बहुत अच्छा संकेत है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *