क्रिकेटर शिवम दुबे ने अंजुम खान को चुना अपना हमसफर, मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई शादी, देखें तस्वीरें – The Focus Hindi

क्रिकेटर शिवम दुबे ने अंजुम खान को चुना अपना हमसफर, मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई शादी, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर क्रिकेटर शिवम दुबे ने क्रिकेट के मैदान से हटकर जीवन की नई पारी की शुरुआत कर ली है।

शुक्रवार को शिवम दुबेे अपनी गर्लफ्रैंड अंजुम खान (Anjum Khan) के साथ शादी के अटूट बंधन बंध गए। भारतीय क्रिकेटर ने इस बात की जानकारी फोटो शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया पर दी।

हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि शिवम दुबे की शादी में कौन-कौन क्रिकेटर शामिल हुआ है। शिवम दुबे ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर लगता है कि उनकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज हुई है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों शिवम दुबे की शादी हिंदू रीति रिवाज से भी हुई है।

शिवम दुबेे ने जो फोटो शेयर की है। उसमें से एक फोटो में वो अपनी पत्नी अंजुम को अंगूठी पहना रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उनकी पत्नी दुआ मांग रही है। एक अन्य तस्वीर में शिवम दुबे भी दुआ मांगते हुए नजर आए हैं।

Imageफोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि शिवम के सिर पर सेहरा सजा हुआ है और चेहरे पर फूलों की लड़ियां लगी हुई हैं। वहीं उनकी पत्नी के हांथों में मेंहदी लगी हुई। बता दें कि आईपीएल में शिवम दुबे राजस्थान की तरफ से खेलते हैं।

हाल ही में उन्होंने घरेलू क्रिकेट में मुंबई की ओर से खेलते हुए एक ओवर में पांच छक्के लगाए थे। ये पहली बार नहीं था कि शिवम दुबे ने एक ओवर में पांच छक्के लगाए हों। इसके पहले भी शिवम दुबे एक एक ओवर में 5 छक्का जड़ चुके हैं।

Imageशिवम दुबे ने विराट कोहली की कप्तानी 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 114 रन बनाए हैं और पांच विकेट झटके हैं।

Leave a Comment